नगर कौंसिल बटाला के पूर्व प्रधान, ईओ सहित कई अन्यों सहित कुल 10 के खिलाफ विजिलैंस ने किया मामला दर्ज,पांच आरोपी गिरफ्तार

vigilance

पठानकोट में एक एक्सियन के खिलाफ दर्ज किया मामला, किया गिरफ्तार

गुरदासपुर, 24 जुलाई (मनन सैनी)। विजिलैंस विभाग अमृतसर की टीम ने जांच के उपरांत भष्ट्राचार में लिप्त पाए जाने वाले कुल दस लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें म्यूनिसिपल कौंसिल का पूर्व प्रधान नरेश महाजन (मुख्य आरोपी), नगर कौंसिल बटाला के इओ, चीफ सैनेटरी इंस्पेक्टर, एकाउंटैट, सुप्रिटेंडेंट, स्टैनोग्राफर, सब फायर अफसर बटाला, दीपक महाजन प्रोप्राईटर परथ एंथ कंपनी पुत्र देव राज महाजन ओहरी मोहल्ला बटाला, अनिल कुमार पुत्र रोशन लाल निवासी आनन्द विहार कालोनी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह मामला हरिंदर पाल सिंह कलसी उप प्रधान म्यूनिसिपल कौंसिल बटाला की ओर से दी गई शिकायत पर दर्ज किया गया है। इसकी पुष्टी विजिलैंस विभाग अमृतसर रेंज के एसएसपी परमपाल सिंह की ओर से की गई।

उक्त सभी के खिलाफ फंड का दुर्उपयोग करने तथा गबन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। हालकि अभी उक्त में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

गौर रहे कि शिकायतकर्ता पार्षद हरविंदर कलसी का आरोप था कि बटाला नगर कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष नरेश महाजन, ईओ भूपेंद्र सिंह व सुप्रटेंडेट अशोक कुमार ने बहुत से कामों में धांधली की है। इनके खिलाफ वर्ष 2018 में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसमें बटाला बस स्टैंड के कलेक्शन, नगर कौंसिल के ट्रैक्टरों, एक गाड़ी, कर्मचारियों को रखने अन्य कार्यों में करीब 20 करोड़ की धांधली की थी। जिसके चलते यह कारवाई की गई।

वहीं विजिलैंस की टीम की ओर से पठानकोट में रंजीत सागर डैम में पीएसपीसीएल के एक्सियन जसविंदर पाल सिंह के खिलाफ भी मामला दर्ज कर उन्हे गिरफ्तार किया है।

Exit mobile version