जिला गुरदासपुर में कुल आठ मरीज पाए गए संक्रमित, मृतकों की संख्या 11, कुल ठीक होने वालों की संख्या हुई 273

Covid-19 (3) (2)

 एक पीसीएस अफसर, डीएसी में काम करने वाले दो कर्मचारी संक्रमित, दो फौजी संक्रमित

गुरदासपुर,18 जुलाई (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर में कोविड़-19 के शनिवार को आठ नए मरीज पाए गए है। जिसके चलते अब जिले में कोविड़-19 संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा 327 हो गया है। इसी के साथ साथ ठीक होने वालों मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है रहा है जो अब 273 हो गया है। जबकि पांच ऐसे संक्रमित मरीज है जिनमें लक्ष्ण न होने के चलते उन्हे होम आईसोलेट किया गया है। वहीं कोविड़ संक्रमित मरने वालों की संख्या 11 हो गई है। जिले में इस समय कुल 38 एक्टिव मरीज अस्पतालों में दाखिल है, जबकि पांच को होम आईसोलेट किया गया है।

शनिवार को संक्रमित पाए जाए जाने वालों में दो फौजी है जिन्हे आर्मी अस्पताल रखा गया है। उक्त दोनो गुरदासपुर से थे। जिसमें एक व्यक्ति ​गांव थानेवाल (बब्बेहाली) का है जिसकी उम्र 53 साल है जबकि दूसरा क्रिश्चन कलोनी गीता भवन रोड़ का है। 

वहीं  जिले के एक उच्च पीसीएस अधिकारी भी संक्रमित पाए गए है। ​जबकि दो कर्मचारी जिला प्रबंधकीय कंप्लैक्स के है जो संक्रमित पाए गए है तथा वहां तैनात एक कार्यलय में काम करते है। 

वहीं एक 64 साल की महिला जोकि जेल रोड़​ स्थित डाला फार्म में रहती है संक्रमित पाई गई है। जो उपचार के लिए अमृतसर शिफ्ट कर गई है। जिनकी स्थानीय बाजार में दुकान भी है।

वहीं देर रात संगलपुरा रोड़ निवासी मृतका को शनिवार को जिला गुरदासपुर में जोड़ दिया गया है। इसी के साथ एक अन्य मरीज पाॅजिटिव पाया गया है।

Exit mobile version