जिला गुरदासपुर के तीन मरीज पाए गए संक्रमित, दो मरीज अमृतसर तथा लुधियाना में आए पाॅजिटिव

Gurdaspur Covid-19

गुरदासपुर, ​12 जुलाई (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर के तीन मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए है। जिसके उपरांत कुल संख्या 301 हो गई है तथा एक्टिव मरीजों की संख्या 44 हो गई है। उक्त में से दो मरीज बटाला से तथा एक मरीज होशियारपुर से है ।होशियापुर की पॉजिटिव पाई गई महिला गुरदासपुर में देर रात  पॉजिटिव पाई गयी थी।     

वहीं बाहरी राज्यों से आए दो मरीज जिन्हे ​मिल्ट्री अस्पताल कैंट में आईसोलेट किया गया था को उनके राज्यों तथा जिले में काउंट कर दिया गया है। जबकि दो अन्य मरीज  रविवार को मिलेट्री अस्पताल में पॉजिटि​व पाए गए है जो कलकत्ता तथा गोरखपुर से आए थे।  

इस संबंधी सिवल सर्जन गुरदासपुर किशन चंद ने बताया कि जिले में पहले कुल संख्या 300 थी। जिसमें सरकार के निर्देश के अनुसार आर्मी के जवानों की गिनती ‍उनके राज्यों या जिलों में की जाएगी। जिसके चलते अब संख्या 301 रह गई है। 

रविवार को पॉजिटिव पाए गए दो मरीजों में ग्रीन एवेन्यू का एक मरीज है जो अमृतसर में संक्रमित पाया गया है तथा वहीं दाखिल है। कंजूरी गेट बटाला के निवासी का लुधियाना में इलाज चल रहा है तथा वहीं उसके टैस्ट लिए गए है। जबकि देर रात एक महिला होशियारपुर से यहां गुरदासपुर में आप्रेशन करवाने के लिए आई थी जो पॉजिटिव पाई गई है।

Exit mobile version