ट्रक चालक ने स्कूटरी सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी घायल

dead body

घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोडक़र फरार, पुलिस ने वाहनों व शव को कब्जे में लेकर शुरु की आगामी कार्रवाई

गुरदासपुर, 12 जुलाई ( मनन सैनी)। दीनानगर के झंडेचक्क बाइपास के पास स्कूटरी पर सवार होकर जा रहे एक दंपत्ति को ट्रक चालक ने रौंद डाला। जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोडक़र मौके से फरार हो गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही थाना दीनानगर की पुलिस मौके पर पहुंची और शव व वाहनों को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अशोक कुमार (62) पुत्र बचन दास निवासी गांव पनियाड़ अपनी पत्नी जोगिंदरकौर के साथ एक्टिवा स्कूटरी पर सवार होकर पठानकोट साइड से अपने गांव पनियाड़ को आ रहे थे। जब वह जैसे ही झंडेचक्क बाइपास से पनियाड़ साइड को मुडऩे लगे तो गुरदासपुर साइड से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने दंपत्ति को टक्कर मार दी। ट्रक के नीचे आने से अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोडक़र भागने में कामयाब हो गया।

उधर घटना की जानकारी मिलते ही थाना दीनानगर की पुलिस ने मौके पर आकर महिला को घायल हालत में सिविल अस्पताल गुरदासपुर में दाखिल करवाया। जबकि शव व वाहनों को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी।

Exit mobile version