मंत्री तृप्त बाजवा ने जिला गुरदासपुर में चल रहे विकास कार्यो का लिया जायजा

गुरदासपुर। कैबिनेट मंत्री पंजाब तृप्त रजिंदर सिंह बाजवा ने जिले में चल रहे विकास कार्यो की विभिन्न स्कीमों का जायजा लिया और अधिकारियों को विकास कार्य निर्धारित समय में पूरा करने की हिदायत की। इस दौरान डीसी मोहम्मद इशफाक भी मौजूद थे।

स्थानीय पंचायत भवन में की गई बैठक के दौरान मंत्री बाजवा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर ंिसह मुख्यमंत्री पंजाब के नेतृत्व में राज्य को विकास पक्ष बुलंदियों पर लेकर जाएंगे और विकास कार्यो के लिए ग्रांटों की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

बाजवा ने कहा कि गांवों में पानी वाली टंकियों व जरुरतमंद लोगों के लिए बनाई जा रहे शौचालयके विकास कार्य जल्द मुकम्मल किए जाए ताकि लोग इन स्कीमों का लाभ उठा सकें। उन्होंने गुरदासपुर, कलानौर व बटाला में सीवरेज की समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित विभागों को जल्द समस्याओं का समाधान करने की हिदायत की। खास करके बटाला शहर में गंदे पानी की समस्या से लोग काफी मुश्किलों का सामना कर रहे है। जिसे जल्द हल करने के लिए सीवेरज विभाग के अधिकारियों को हिदायत की। उन्होंने बटाला शहर में दो पानी वाली टंकियों, जिनकी हालत काफी खस्ता है, उसे डिस्मेंटल या उसकी हालत सुधारने के लिए संबंधित विभाग को सख्त हिदायत की।

बैठक के दौरान डीसी मोहम्मद इशफाक ने मंत्री को आश्वासन दिलाया कि सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीमों का लाभ लोगों तक पहुंचाने में कोई ढील नहीं की जाएगी। उन्होंने मंत्री के ध्यान में लेकर आए कि मगनरेगा के तहत उनके द्वारा लगातार संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर उनके लक्ष्य निर्धारित किए जा रहे है। इस मौके पर एसडीएम दीनानगर रमन कोछड़, एसडीएम बटाला बलविंदर सिंह, डीडीपीओ लखविंदर सिंह, अमनदीप कौर, गुरजीत कौर, सुखजिंदर सिंह, सुखजीत सिंह, सतीश कुमार, सिंकदर सिंह, शाम सिंह, नितिन कालिया, एनपी सिंह, एक्सियन हरजिंदर सिंह आदि उपस्थित थे।

Exit mobile version