पंच बिन्दु शर्मा के साथ गुंडागर्दी करने वाले भाजपाइयों को सजा दिलाकर रहेगी महिला कांग्रेस: तरनजीत कौर सेठी

Congress

महिला कांग्रेस ने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को पत्र लिखकर की कड़ी कार्रवाई की मांग

फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले केस, दोषियों को जल्द से जल्द दी जाए कड़ी सजा
डाॅ अदिति बख्शी

होशियारपुर । होशियारपुर के गांव अज्जोवाल में भाजपाइयों की ओर से महिला पंच बिन्दु शर्मा के साथ की गई निंदनीय घटना व गुंडागर्दी को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा तथा महिला कांग्रेस भाजपा के इन गुंडों को सजा दिलाकर रहेगी। इसके लिए अगर संघर्ष का रास्ता भी अपनाना पड़ा तो महिला कांग्रेस वह भी अपनाएगी। भाजपा के इन गुंडों पर सख्त से सख्त कार्यवाही के लिए महिला कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ को पत्र लिखकर मांग की गई है कि इन लोगों को किसी भी कीमत या शर्त पर न छोड़ा जाए व इन पर कड़ी कार्यवाही की जाए।

यह जानकारी जिला महिला कांग्रेस अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी ने उक्त मामले का कड़ा संज्ञान लेते हुए कही। इस मौके पर मौजूद महिला कांग्रेस की अन्य कार्यकर्ताओं ने भी उक्त घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि वैसे तो भाजपा वाले हर दिन महिला दिवस एवं मातृ दिवस मनाने की बात करते हैं तो दूसरी तरफ भाजपा के पाले हुए गुंडे सरेआम एक महिला की इज्जत पर हाथ डालते हुए उससे मारपीट करते हैं तो वे इनके बचाव में आ जाते हैं। भाजपा नेताओं का यह दोगलापन पूरी नारी जाति को अपमानित कर रहा है व इससे इनकी महिलाओं के प्रति संकीर्ण सोच भी प्रकट होती है।

जिला अध्यक्षा तरनजीत कौर सेठी ने कहा कि महिला पंच बिन्दु शर्मा द्वारा गांव के जरुरतमंद लोगों की समस्या को देखते हुए उनकी तरफ से उन्हें राशन भेंट किया जाना था व उनके द्वारा एक-एक परिवार को बुलाकर राशन दिया भी जा रहा था। लेकिन भाजपा के कुछ गुंडों ने सोची समझी साजिश के तहत गुरुद्वारा से अनाउंसमैंट करवाकर लोगों की भीड़ को वहां इकट्ठा किया और खुद वहां पहुंचकर महिला पंच के साथ मारपीट एवं उनके साथ अश्लील हरकतें की, जोकि बेहद निंदनीय है। ऐसा करके उन्होंने कर्फ्यू का उल्लंघन तो किया ही है। साथ ही सरकार के आदेशों को भी नकारा है। यह अपराध करने वाले महिला पंच के ही नहीं बल्कि पूरी नारी जाति के अपराधी हैं और ऐसे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

तरनजीत कौर सेठी ने कहा कि जो लोग इन अपराधियों की हिमायत में आए हैं वे जनता को गुमराह कर रहे हैं तथा उनका यह कहना कि कांग्रेस सरकार धक्का कर रही है, वे सरासर गलत है। सेठी ने कहा कि सरकार को बने हुए 3 साल हो चुके हैं और 3 साल में एक भी ऐसा मामला नहीं है जिसमें सरकार ने बदले की भावना से काम किया हो। प्रदेश में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और होशियारपुर में कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा की अगुवाई में सर्वपक्षीय विकास की नीति पर काम किया जा रहा है तथा प्रत्येक कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता को सख्त निर्देश हैं कि वे भेदभावपूर्ण एवं द्वेष की राजनीति से ऊपर उठकर जनता के हितों की रक्षा के लिए कार्य करें।

सेठी व अन्य कार्यकर्ताओं ने कड़े शब्दों में कहा कि वे सिर्फ भाजपा के इन गुंडों का ही विरोध नहीं करती बल्कि हर उस शख्स का विरोध करती हैं जो इनकी हिमायत में आएगा। सेठी व अन्य कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिन्दु शर्मा को इंसाफ मिलना समूची नारी जाति को इंसाफ मिलना होगा। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री व गृह मंत्री, मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष से मांग की कि इस मामले का कड़ा संज्ञान लेते हुए कार्यवाही में ताजी लाई जाए और फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाकर आरोपियों को सजा दिलवाई जाए।

Exit mobile version