विधायक पाहड़ा का कहना, किसानों को मंडियों में कोई मुश्किल नही आने दी जाएगी, अनाज मंडी में शुरु हुई गेंहू की खरीद

गुरदासपुर 19 अप्रैल । विधायक बरिंदरमीत सिंह पहाड़ा ने रविवार को अनाज मंडी गुरदासपुर में गेहूं की पहली फसल पहुंचने पर अधिकारियों की मौजूदगी में खरीद शुरू करवाई। इस मौके एसडीएम सकतर सिंह बल, चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पहाड़ा, प्रधान सुच्चा सिंह रामनगर, हरदेव सिंह बाजेचक, अशोक वैध, विजय कुमार लेखाकार मार्केट कमेटी, सुखपाल सिंह आदि उपस्थित थे।

इस मौके पर बातचीत करते हुए विधायक पहाड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार ने कोरोना वायरस के बचाव को मुख्य रखते हुए किसानों की फसल खरीदने के लिए पुख्ता प्रबंध किए हैं। किसानों को मंडियों में किसी प्रकार की मुश्किल नहीं आने दी जाएगी उन्होंने मंडी बोर्ड विभाग /मार्केट कमेटियों की ओर से आढ़तियों को पास जारी किए जा रहे हैं तथा आढ़तिए आगे किसानों को पास बांट रहे हैं।

विधायक पाड़ा ने बताया कि 1 पास पर एक ट्राली होगी। किसान आढ़ती के साथ संपर्क करके एक से ज्यादा पास प्राप्त कर सकता है। किसान पास की कॉपी अपने पास रखेंगे तथा दूसरी होलोग्राम वाली कॉपी मंडी में मार्केट कमेटी के कर्मचारी को देंगे। उन्होंने कहा कि किसान भाई ट्रैक्टर ट्राली पर एक से ज्यादा व्यक्ति ना लाएं। इस मौके सकतर सिंह बल एसडीएम गुरदासपुर ने बताया कि डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद अशफाक की अध्यक्षता में जिलेभर में मार्केट कमेटी की तरफ से मंडियों में पीने के लिए साफ पानी , साबुन तथा सेना टाइगर के प्रबंध किए गए हैं उन्होंने किसानों को अपील की कि वह अपने आरती से पास प्राप्त करने के बाद ही निर्धारित किए दिन मंडी में अपनी फसल लेकर आए।

Exit mobile version