कोरोना वायरस के चलते गांव में ठीकरा पहरा दे रहे युवको ने गांव से बाहर जाने से रोका, युवक ने फंदा लगाकर जान दी

Hang

परिजनों ने लगाया दो युवकों की ओर से युवक को जलील करने तथा तंग करने का आरोप

मृतक की चाची के ब्यानों के आधार पर मामला दर्ज

गुरदासपुर। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए गांव के बाहर की गांव के युवकों की ओर से की गई नाकी बंदी के दौरान एक युवक को गांव से बाहर जाने की इजाजत न देने पर युवक ने बुधवार देर रात फंदा लगा कर जान दे दी। मामला थाना भैणी मिआं खां अधीन पड़ते गांव दतारपुर का है । जिसमें युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि मृतक को ठीकरी पहरा लगाने वाले दो युवकों की ओर से परेशान किया जा रहा था। जिसके चलते पुलिस ने मृतक की चाची के ब्यानों के आधार पर दो युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। 

मृतक की पहचान जसविंदर सिंह  (18) साल पुत्र सरवन सिंह के रुप में हुई। मृतक पेशे से पलंबर था तथा किसी काम से गांव के बाहर जाना चाहता था

इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना भैणी मिआं खां के प्रभारी सुदेश कुमार ने बताया कि मृतक की चाची के बलविंदर कौर पत्नी जसबीर सिंह निवासी दतारपुर की​ शिकायत के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत लखबीर सिंह उर्फ लक्खा पुत्र सरदार सिंह तथा अमनदीप सिंह उर्फ टिक्का पुत्र प्यारा सिंह पर मामला दर्ज किया गया है। 

शिकायतकर्ता बलविंदर कौर की ओर से दी गई शिकायत में उक्त युवकों की ओर से कोरोना वायरस को लेकर गांव की नाकाबंदी की गई थी तथा मृतक जसविंदर सिंह गांव से बाहर किसी काम से जाना चाहता था। उसे रोक कर उक्त आरोपियों की ओर से काफी जलील किया गया। जिसके चलते उसने घर में रात को फंदा लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। उन्होने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है परन्तु अभी आरोपी गिरफ्त से बाहर है।

Exit mobile version