जिला निवासी गुज्जर भाईचारे से आम दिनों की तरह दूध की खरीददारी करें, पशूआं के द्वारा कोरोना वायरस नहीं फैलता है-डीसी गुरदासपुर

Dc Mohammad Ishfaq

गुरदासपुर, 13 अप्रैल । गुरदासपुर के डिप्टी कमिश्रनर मोहम्मद इश्फाक ने जानकारी देते बताया कि गुज्जर भाईचारे की तरफ से जिले के अंदर दूध का धंधा अपना कर अपना जीवन बसर किया जा रहा है। उनकी ओर से दूध की पूरे जिले में सप्लाई की जाती है। उन्होने बताया कि कोरोना वायरस के बचाव के लिए लगाए गए कर्फ़्यू दौरान उन की तरफ से बेचे जाते दूध की लोगों की तरफ से खरीददारी नहीं की जा रही। जिस के साथ उन का आर्थिक नुक्सान हो रहा है।

डीसी गुरदासपुर ने कहा कि कोरोना वायरस पशुओं के जरिए नहीं फैलता। लोग घबराहट में आ कर गुज्जरों के पास से दूध नहीं ले रहे हैं। उन कहा कि काफ़ी लंबे समय से गुज्जर भाईचारा जिले के अंदर रह रहा है और इस संकट की घड़ी में गुज्जर बिरादरी का साथ देना चाहिए और दूध ख़रीदना चाहिए।

डिप्टी कमिशनर ने कहा कि जो लोग गुज्जरों ख़िलाफ़ अफ़वाहों फैलाते हैं, उनके विरुद्ध सख़्त कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। उन ज़िला निवासियों से अपील करते कहा कि वह जिस तरह पहले गुज्जर भाईचारे के पास से दूध खरीदते थे उसी तरह अब भी दूध खरीदें।

Exit mobile version