70099-89791 व्हाट्स एप नबंर पर कर्फ्यू पास बनवाने के लिए निर्धारित प्रोफार्मा के तहत जानकारी भेजें- एडीसी संधू


बेहद जरुरी काम के लिए कर्फ्यू पास बनवाने के लिए मुकम्मल जानकारी भेजें

गुरदासपुर, 13 अप्रैल । गुरदासपुर के अतिरिक्त् उपायुक्त स. तेजिन्दरपाल सिंह संधू ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण जिले के अंदर कर्फ़्यू लगाया है। परन्तु इस समय दौरान डिप्टी कमिशनर के नेतृत्व तले जिला प्रशाशन की ओर से पुख़्ता प्रबंध किये गए हैं। जिसके चलते लोगों के घरों तक ज़रूरी वस्तुएँ पहुँचाने के साथ लोगों को बहुत ज़रूरी काम के लिए कर्फ़्यू के पास भी जारी किये जा रहे हैं।

स. संधू ने बताया कि ज़िला प्रशासन की तरफ से जारी किये गए वटसऐप नंबर 70099 -89791 पर लोग अपनी मुश्किल या कर्फ़्यू के पास सम्बन्धित अपना आवेदन कर सकते हैं। परन्तु देखने में आया कि कुछ लोग कर्फ़्यू के पास बनाने के लिए अधूरी जानकारी देते हैं, जिस के साथ कर्फ़्यू के पास बनवाने में मुश्किल पेश आती है।

उन्होने ज़िला निवासियों से अपील की कि यदि उन्हे बहुत ज़रूरी काम के लिए कर्फ़्यू के पास बनाना है तो वह मुकम्मल जानकारी निर्धारित फार्म, (जिसमें कहाँ से से कहाँ जाना है, समय, तारीख़, नाम और पिता का नाम / पति का नाम, मोबाईल नंबर, किस मकसद के लिए के पास चाहिए, पहचान पत्र / आधार कार्ड की फोटो भी के साथ भेजी जाए। उक्त अनुसार सही और मुकम्मल जानकारी देने की ज़िम्मेदारी आप की होगी।) के द्वारा भर कर वटसऐप नंबर 70099 -89791 पर भेज सकते हैं जिसके पास बनाने में कोई मुश्किल पेश न आए। उन कहा कि ज़िला प्रशासन लोगों की मुश्किल हल करन के लिए वचनबद्ध है और लोगों को कर्फ़्यू दौरान कोई मुश्किल नहीं आने दी जायेगी।

Exit mobile version