गुरदासपुर के चार अन्य संदिग्ध मरीजों के लिए सैंपल, सभी मरीज आईसोलेशन वार्ड में भर्ती

dc

पहले सभी 28  मरीजों के सैंपल आ चुके है नैगेटिव 

गुरदासपुर। सिवल अस्पताल गुरदासपुर में गुरुवार को कोरोना वायरस के चार संदिग्धों मरीजों के खून के सैंपल जांच करने संबंधी लिए गए है । इसमें  पुरानाशाला के गांव जगतपुर की एक युवती, धारीवाल के एक व्यक्ति, गांव नबीपुर के एक युवक तथा एक सैंफल फतेहगढ़ चूड़िया में लिया गया है। उक्त सैंपल शुक्रवार को जांच के लिए भेजे अमृतसर लैब में भेजे जाएगें।  हालाकि इससे पहले गुरदासपुर के कुल भेजे गए 28 मरीजों के सैंपल नैगेटिव पाए गए है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए डॉ मनजिंदर सिंह बब्बर ने बताया कि जगतपुर की लड़की उर्म करीब 20 साल 10-15 दिन पहले अमृतसर से आई थी। वह तेज बुखार तथा जुकाम से पीडित था।  इसी तरह धारीवाल से एक व्यक्ति जो दिमागी रुप से बिमार है उसका कोई अता पता नही, कोई परिवार वाला नही है का टैस्ट लिया गया है। जिसे 108 एंबुलैंस वाले कुछ दिन पहले छोड़ गए थे। वह पिछले पांच दिन से अस्पताल में था तथा कोई उसे कोरोना संबंधी शक होने के चलते ले नही रहा था। उसकी जांच के लिए उसके सैंपल भेजे गए है। उक्त मरीज ठीक है।  तीसरा युवक गांव नबीपुर का है तथा बुखार तथा एक्सरे फाईडिंग में स्पार्ट आने की वजह से उसका सैंपल लिया गया है। उक्त तीनों की कोई विदेश में ट्रेवल हिस्टरी नही है। 

वहीं सीनियर मेडिकल अफसर डॉ चेतना ने बताया कि देर शाम एक सैंपल फतेहगढ़ चूड़िया से भेजा गया है। जिस संबंधी वहां के डाक्टरों ने मरीज की जांच की थी। उन्होने बताया कि गुरदासपुर में दाखिल सभी तीन मरीज की हालत स्थिर है। 

Exit mobile version