बिना वजह घूमने वाले हो जाए सावधान, पड रहा ड्रोन का साया, पुलिस रख रही पैनी नजर

शहीद नवदीप सिंह स्टेडियम में पुलिस ने बनाई ओपन जेल- एसएसपी स्वर्णदीप  सिंह 

कर्फ्यू की उल्लंघना करने वाले 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज,  28 लोग गिरफ्तार, 21 वाहन जब्त

मनन सैनी

गुरदासपुर।​ जिले में बिना वजह सड़कों पर घूमने वालों, बिना वजह भीड़ एकत्र कर ताश खेलने वाले सावधान हो जाए क्योंकि उन पर हवा में ड्रोन का साया पड़ सकता है। जिसके लिए जिला पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है तथा कई स्थानों पर पैनी नजर रखी जा रही है। ऐसे लोगो की गतिविधियां ड्रोन में कैमरे के जरिए रिकार्ड हो रही है। जिस पर पुलिस कारवाई कर सकती है। गुरदासपुर के शहीद नवदीप सिंह स्टेडियम में पुलिस की ओर से ओपन जेल भी बनाई जा चुकी है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए एसएसपी गुरदासपुर स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ड्रोन के जरिए लोगो की हर गतिविधियों पर नजर रख रही है। जिसके चलते बिना वजह सड़कों पर घूमने वालों, लोगो को राशन न मिलने संबंधी ​गुमराह करने वालों, फेक मैसेज फैलाने वालों पर  तथा बिना पास घूमने वालों पर पुलिस सख्त रुख अख्तियार कर रही है। 

Drone

एसएसपी ने बताया कि पिछले 24 घंटे में जिला पुलिस ने कुल 25 मामले जिला मैजिस्ट्रेट के आदेशों की अव्हेलना करने के दर्ज किए है। 28 लोगो को गिरफ्तार किया है तथा कुलप 21 वाहन जब्त किए गए है। उन्होने बताया कि स्टेडियम की ग्राउड में ओपन जेल भी बनाई गई है ताकि जरुरत पड़ने पर नियम तोड़ने वालों को वहां रखा जा सके। 

एसएसपी ने बताया कि गांव गांव में वालंटियर अपने गांव में ठीकरी पहरा दे रहे है तथा गांव में नाका लगा रहे है। किसी भी अपरिचित को वैरिफाई करने के बाद ही उसे अंदर जाने दिया जा रहा है। उनकी ओर से सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए बैनर तथा पोस्टर लगाए गए है। 

Exit mobile version