डिस्पेंसरियों में जिला प​रिषद चेयरमैन ने बांटे मास्क व सेनिटाइजर

Ravi nandan bajwa

गुरदासपुर । जिले में जिला परिषद के अधीन चल रही डिस्पेंसरियो में जिला परिषद गुरदासपुर के चेयरमैन रविनंदन सिंह बाजवा ने मास्क व सेनिटाइजर बांटे।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए चेयरमैन बाजवा ने बताया कि जिला परिषद के अधीन जिले के गांवों में 91 डिस्पेंसरियां काम कर रही है। प्रत्येक डिस्पेंसरी को 74 मास्क व सात सेनिटाइजर दिए गए ताकि डिस्पेंसरी में काम कर रहे स्टाफ को कोरोना वायरस के दौरान किए जा रहे कार्य के दौरान कोई मुशिकल न आए और लोगों को सुचारु ढंग से सेवाएं प्रदान की जाए। उन्होने बताया कि इस दौरान डाक्टरो ने उनके ध्यान में लेकर आए है कि डिस्पेंसरी में दवाइयों के और प्रबंध किए जाए। जिस संबंधी उन्होंने बताया कि आगामी दो-तीन दिनों तक डिस्पेंसरियों में और आवश्यक दवाईयों की सप्लाई की जा रही है ताकि लोगों को कोई मुश्किल पेश न आएं।

बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा कोरोना वायरस से निपटने के लिए पुख्ता प्रबंध किए गए और जिले में भी कोरोना वायरस के बचाव के लिए लगाए कफर्यू के दौरान लोगों को घर-घर जरुरी वस्तुएं पहुंचाई जा सके। उन्होंने लोगोंसे अपील की कि कफर्यू के दौरान घरों में रहें और अपने हाथों को बार-बार साबुन से धोएं। इस मौके पर  एडीसी विकास बलराज सिंह, डीडीपीओ लखविंदर सिंह, सचिव बुद्धिराज सिंह, पीए सिकंदर सिंह, सुपरिटेंडेंट सोहन सिंह उपस्थित थे।

Exit mobile version