कोरोना से लडाई जीतने के लिए भाजपा ने ग़रीबों, जरूरतमंदों को राशन और जरुरी वस्तुएं मुहैया करवाने के लिए भाजपा ने हर मण्डल में प्रभारी नियुक्त किए।

parminder gill

भारतीय जनता पार्टी पंजाब प्रधान अश्वनी शर्मा के निर्देशानुसार और भाजपा जिला गुरदासपुर के अध्यक्ष सरदार परमिंदर सिंह गिल जी की अगुवाई में कोरोना वायरस से पैदा हुई गंभीर स्थिति को देखते हुए आज भाजपा जिला गुरदासपुर द्वारा लोगों की मदद के लिए जारी अभियान में तेजी लाते हुए गुरदासपुर जिले के सभी मण्डलों मे गरीबों और जरूरतमंदों की हर तरह से मदद करने के लिए मण्डल प्रभारियों की नियुक्ति की गई है। इसमें लोगों को राशन बांटने,पका हुआ भोजन वितरित करने,मास्क, सैनीटाइजर और साबुन बांटने की भी व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी का यह अभियान लोकहित में लाकडाऊन और कोरोना के प्रभाव तक जारी रहेगा।

प्रैस नोट के जरिए जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष ने बताया कि इस अभियान में उनके सहयोगी जिला महामंत्री विजय शर्मा जी रहेंगे, सोशल मीडिया जिला प्रधान पंडित विनोद कालिया को इस अभियान में अपना योगदान देने वालों की सूची बनाने की जिम्मेदारी दी गई है,

गुरदासपुर जिले के हर मण्डल प्रभारी की सूची इस प्रकार है:-
दीनानगर और पुराना शाला मण्डल प्रभारी जिला महामंत्री कमलजीत चावला,दीनानगर शहरी प्रभारी रवि मोहन, बहरामपुर मण्डल का प्रभार जोगिंदर सिंह छीना को, परमजीत कौर को दोरांगला मण्डल प्रभार,साहोवाल मण्डल प्रभार यशपाल कोंडल को,तिब्बड प्रभारी जसविंदर सिंह बबलु,भागोकांवा मण्डल प्रभारी सुखदेव सिंह थमन, गुरदासपुर शहरी प्रभारी अल्का महंत और प्रीतम राजा,नरिंदर विज को कलानौर मण्डल प्रभार,डेरा बाबा नानक मण्डल प्रभारी हरविंदर सिंह मल्ली,काहनोवान मण्डल के प्रभारी नरेश तिवारी, कादियां मण्डल प्रभारी अश्वनी ,रमन सियाल को धारीवाल मण्डल का प्रभारी बनाया गया,

परमिंदर सिंह गिल ने कहा कि ध्यानपुर मण्डल प्रभारी की नियुक्ति भी जल्द कर दी जाएगी,
भाजपा जिलाध्यक्ष ने सभी नियुक्त प्रभारियों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि इस मुश्किल स्थिति में कोई भी गरीब और जरूरतमंद भूखा न रहे, इसके साथ ही उन्होंने सभी नियुक्त प्रभारियों से प्रवासी मजदूरों के लिए भी भोजन की व्यवस्था करने को कहा। उन्होंने बताया कि बीजेपी के अधिकारी और कार्यकर्ता कई समाजसेवी संस्थाओं के साथ मिलकर जरुरतमंद लोगों को लंगर और राशन मुहैया करवाने में अपना योगदान दे रहे हैं,उन्होंने कहा इस मुश्किल घड़ी में भाजपा लोगों के साथ खड़ी है।

Exit mobile version