होशियारपुर में कोरोना वायरस से लडऩे के लिए पुलिस लेगी वॉलिंटियर्स की मदद

SSP Gaurav Garg

आज 4 बजे तक भेजें अपना बायोडाटा: चयन किए वालंटियर्स को मिलेगी 2500 से 5000 रुपए तक की सहायता राशि के साथ प्रमाणपत्र
डाॅ अदिति बख्शी

होशियारपुर , March 27 : कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने और उनकी रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली वस्तुओं (राशन, दवाइयां, दूध व अन्य) की डिलीवरी लोगों के घर तक पहुंचाने के लिए होशियारपुर पुलिस वॉलिंटियर्स की मदद ली जाएगी। एस.एस.पी.गौरव गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया वालंटियर्स के लिए आज 27 मार्च को दोपहर बाद 4 बजे तक इच्छुक लोग 78884-63523 नंबर पर आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन में इच्छुक लोग अपना नाम, पिता का नाम, पूरा पता, शैक्षणिक योग्यता व पहले की गई कोई अनुभव का प्रमाणपत्र की भई जानकारी दें ताकी ऐसे वॉलिंटियर्स की मास्टर लिस्ट तैयार कर उनकी सेवा ली जा सके। इसके लिए चूने जाने वाले वालंटियर्स को 2500 से लेकर 5000 रुपए तक की सहायता राशि के साथ साथ प्रमाण पत्र भी दिए जाएंगे। इन वालंटियर्स की शहर के अलग-अलग हिस्सों में ड्यूटी लगाई जाएगी। सभी वॉलिंटियर्स सुरक्षा प्रबंध के बीच लोगों के घरों तक राशन, दवाइयां, सब्जी व अन्य जरूरत की चीजें पहुंचाएंगे।

पुलिस वालंटियर्स बन पुलिस के साथ करें समाजसेवा
एस.एस.पी.गौरव गर्ग ने बताया कि पुलिस वालंटियर्स बन पुलिस के साथ मिलकर समाजसेवा के जरिए मुश्किल की घड़ी में फंसे लोगों को सहायता उपलब्ध करवाना पुण्य का काम है। होशियारपुर पुलिस हैल्प अस टू हैल्प यू की थीम पर काम कर रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि लोग सरकार द्वारा जारी किए जा रहे निर्देशों का पालन करें। बार-बार हाथ धोएं। घर पर ही रहेंं और लोगों से कुछ दिनों के लिए दूरी बनाकर रखने की कोशिश करें।  उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस के जवान अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों को करोना वायरस के संक्रमण से बचाने के प्रयासों में दिन-रात जुटे हैं।

Exit mobile version