धारीवाल में कोरोना वायरस संदिग्ध के खिलाफ हुक्म न मानने पर केस दर्ज

dc

ब्राजील से आया था युवक, 15 दिन के ​लिए कोरांटीन करने के लिए घर के बाहर चिपकाया गया था नोटिस

मनन सैनी

गुरदासपुर। कोरोना वायरस संदिग्ध की सूची में नाम आने पर भी आम जनता के लिए खतरा पैदा करते हुए खुलेआम बाजार में घूमते हुए पकड़े जाने पर थाना धारीवाल की पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह मामला डिप्टी कमिशनर की ओर से नियमों की पालना न करने के चलते दर्ज किया गया है। उक्त युवक के घर के बाहर नोटिस भी लगाया गया था।

इस संबंधी जानकारी देते हुए एसएसपी गुरदासपुर स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि एएसआई गुरदीप सिंह  शनिवार देर रात करीब 9 बजे पुलिस पार्टी के साथ नवा बस स्टैड़ धारीवाल में थे। इसी दौरान उन्हे सूचना मिली कि वरुण शर्मा निवासी धारीवाल ​कोरोना वायरस संदिग्ध की लिस्ट में है। वरुण शर्मा ब्राजील से आया ता इसे खुद को 15 दिन के लिए कोरांटीन करते हुए घर में रहने के लिए कहा गया था। 

उसे अगले हुक्म तक घर के अंदर ही रहने के लिए डीसी गुरदासपुर की ओर से अवगत करवाया गया था तथा घर के बाहर नोटिस चिपकाया गया था। परन्तु उक्त युवक ने हिदायतों की पालना न करते हुए बाजार में घूम रहा था। जिससे आम पब्लिक को भी खतरा पैदा हो सकता था। जिसके चलते तफतीश अफसर ने नवा बस स्टैड़ धारीवाल से उक्त युवक को गिरफ्तार किया है, जिसे बाद में रिहा कर निगरानी तले घर में रखा गया है। 

एसएसपी सिंह ने लोगो से अपील करते हुए कहा कि जिन लोगो को डीसी गुरदासपुर की ओर से निर्देश दिए गए है वह आम लोगो की सुरक्षा को देखते हुए खुद को कोरांटीन कर घरे बाहर न निकले। उन्होने आम लोगो से भी अपील करते हुए कहा कि खुद को सुरक्षित रखे तथा सरकार की ओर से जारी नियमों की पालन करें। 

Exit mobile version