गाहलड़ी से गुरदासपुर तक सडक़ बनाने का काम शुरु-अरुणा चौधरी

Aruna Chowdhary

गुरदासपुर। कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी की ओर से दीनानगर क्षेत्र में करवाए जा रहे विकास कार्यो के तहत लोगों की मांग को पूरा करते हुए शनिवार को गांव गाहलड़ी से गुरदासपुर तक सडक़ के मुरम्मत कार्यों की शुरुआत करवाई गई।

अरुणा चौधरी ने बताया कि गांव गाहलड़ी से गुरदासपुर सडक़ की हालत बेहद खस्ता थी और लोगों को यातायात के दौरान बहुत समस्या पेश आती थी। उनकी ओर से सडक़ के सुधार के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे थे। जिसके तहत अब करीब 14 किलोमीटर सडक़ की मुरम्मत 6.50 करोड़ रुपए की लागत से की जाएगी। सभी टेंडर प्रक्रिया मुकम्मल होने के उपरांत सरपंच व पंचों की मौजूदगी में काम शुरु हो चुका है और करीब नौ महीने में यह काम पुरा कर लिया जाएगा। 

चौधरी ने बताया कि सीमावर्ती इलाके के लोगों को इस सडक़ के बनने से बेहद सुविधा मिलेगी और लोगों के समय की बचत होगी। उन्होंने लोगों को अपील करते हुए कहा कि सडक़ के विकास कार्य के दौरान अधिकारियों का पूरा सहयोग किया जाए ताकि इस काम को निर्धारित समय में पूरा कर लिया जाए।

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री पंजाब के नेतृत्व में राज्य भर में विकास काम चल रहे है। अगले दो वर्षों के दौरान विकास कार्यों में और तेजगति प्रदान की जाएगी ताकि लोगों को लाभ मिल सकें। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए है कि विकास कार्यों में किसी प्रकार की ढील नहीं होनी चाहिए और विकास कार्य सुचारु तरीके से मुकम्मल किया जाए।

Exit mobile version