रेस्टोरेंट, होटलों में बैठ खानपान पर लगी रोक, सहायक कमिश्नर ने किया जागरुक

कोरोना के चलते सहायक कमिश्नर फूड सेफ्टी ने किया शहर का दौरा
नवदीप शर्मा

पठानकोट । कोरोना वायरस से बचाव के लिए रेस्टोरेंट, फ़ूड कॉर्नर पर बैठ कर खानपान पर सूबा सरकार ने रोक लगाई है। शुक्रवार को सेहत विभाग के फूड सेफ्टी विंग के असिस्टेंट कमिश्नर राजिंद्र पाल सिंह ने शहर के ढाबों, होटलों और रेस्टोरेंटों पर चैकिंग की। इस दौरान कई जगह लोग खाते-पीते मिले। जिसके बाद सहायक कमिश्नर ने उन्हें चेताया कि होटल, स्वीट शॉप समेत अन्य दुकानों में बैठ कर खाने पीने पर सरकार ने पाबंदी लगाई है। इससे पूर्व उन्होंने होटल, रेस्टोरेंट एसोसिएशन के साथ बैठक की और इस निर्देश संबंधी होटल, रेस्टोरेंट मालिकों को बताया गया।
पब और बार रहेंगे बंद

सहायक फूड कमिश्नर ने बताया कि कुछ होटलों में पब और बार बने हैं। जिन्हें तुंरत बंद करने के आदेश विभाग की ओर से जारी किए गए हैं। अगले आदेशों तक जिला भर के बार, पब और पूल को बंद रखा जाए। ऐसा न करने वालों पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। फ़ूड सेफ्टी सहायक कमिश्नर राजिंदर पाल ने बताया कि सरकार ने कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए यह जरूरी निर्देश दिए हैं।

फ़ूड डिलीवर करने पर नहीं रोक

फ़ूड सेफ्टी कमिश्नर राजिंदर पाल ने बताया कि फ़ूड डिलीवर करने पर कोई भी मनाही नहीं है। सरकार ने रोक सिर्फ यही लगाई है कि ऐसे स्थानों पर लोगो का जमावड़ा नहीं होना चाहिए। उन्होंने लोगो से अपील करते हुए कहा कि वह ऐसे स्थानों पर न जाएं। घरों में ही रहें और खुद का और अपने परिवार का इस खतरनाक वायरस से बचाव करें।

Exit mobile version