हरियाणा में हाइवे किनारे जमीन में 7 साल पहले दबाई 2 रिवाल्वर और 715 कारतूस निकाले

गुरदासपुर में चचेरे भाईयों के हत्याकांड मामले में पकड़े 2 आरोपियों की निशानदेही पर हई बरामदगी।
नवदीप शर्मा

पठानकोट। 7 साल पहले गुरदासपुर के पैट्रोल पंप पर 2 चचेरे भाईयों को मौत के घाट उतारने के आरोप में पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हरियाणा से 2 रिवाल्वर और 715 कारतूस बरामद किए हैं। उक्त हथियार और कारतूस आरोपियों ने 7 साल पहले सड़क किनारे जमीन में दबाए थे। शुक्रवार को एसएसपी दीपक हिलोरी, एसपी (डी) प्रभजोत विर्क और डीएसपी (देहाती) एसएस मान ने एसएसपी कार्यालय में प्रैस कॉन्फ्रैंस कर मामले की जानकारी दी।

एसएसपी ने बताया कि आरोपी यूनस मसीह को तारागढ़ पुलिस ने पिस्टल और 4 कारतूसों सहित गिरफ्तार किया था। उसके बाद आरोपी ने पूछताछ में कई अपराध कुबूले। जिसके बाद कलानौर से एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया। थाना तारागढ़ की पुलिस ने आरोपियों को 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। शुक्रवार को जिला पुलिस ने गुड़गांव के निकट ताबडृ-बिलासपुर हाइवे रोड पर सड़क के किनारे दबाकर रखे 2 रिवाल्वर तथा 715 कारतूस बरामद किए।

एसएसपी ने बताया कि उक्त हथियार यूनस मसीह तथा उसके एक साथी बलविंद्र कुमार ने हरियाणा की सेफ एक्सप्रेस ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करते समय चुराए थे। चुराए गए हथियारों में से आरोपियों ने एक-एक रिवाल्वर तथा एक-एक पिस्टल अपने पास रख ली और बाकी के 8 हथियार जमीन में दबा दिए। उसके बाद कुछ हथियार उन्होंने निकाले थे और कुछ वहीं दबे रहे।

पुलिस कर रही मामले की जांच- एसएसपी दीपक हिलोरी
एसएसपी दीपक हिलोरी ने बताया कि पुलिस की ओर से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है। आरोपितों पर पुलिस की ओर से पहले भी पांच मामले दर्ज है। इसके साथ ही पुलिस की ओर से इस बात की भी जांच की जा रही है कि आरोपितों का संपर्क अन्य किन्न-किन्न लोगों के साथ रहा है।

Exit mobile version