धारीवाल में पोल्ट्री फार्म में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, बेटा ही निकला पिता का हत्यारा

गुरदासपुर। धारीवाल के गांव सिधवां में गत दिवस पोल्ट्री फार्म के मालिक के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने का पुलिस ने दावा किया है। जिसमें पुलिस के अनुसार बेटे ने ही  अपने पिता का ​कत्ल किया। जिसे थाना धारीवाल की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए धारीवाल के थाना प्रभारी मंजीत सिंह ने बताया कि थाना धारीवाल के गांव सिधवां अठवाल में बुजुर्ग अजैब सिंह की मौत का मामला पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा लिया है। अजैब सिंह का कत्ल उसके अपने ही बेटे ने तेजधार हथियार से वार करने के बाद गला गोट कर किया था। 18 मार्च को गांव सिधवां अठवाल में पोल्ट्री फार्म की निगरानी के लिए सो रहे फार्म के मालिक अजैब सिंह पर उसके ही बेटे ने हमला करके मौत के घाट उतार दिया था।

हालांकि तब पुलिस ने 19 मार्च को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया। जबकि इसी मामले को लेकर एसएसपी गुरदासपुर स्वर्णदीप सिंह की ओर से एसपी हेड क्वार्टर हरविंदर सिंह संधू, डीएसपी मनजीत सिंह, एसएचओ मनजीत सिंह व सीआईए स्टाफ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया था। टीम ने जब इस मामले की गहनता से जांच की तो मृतक के बेटे जसवंत पर जांच के दौरान संदेह हुआ। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जब बेटे से सख्ती से पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Exit mobile version