धारीवाल में तेजधार हथियारों से पोल्ट्री फार्म के मालिक की हत्या, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

गुरदासपुर। कस्बा धारीवाल के गांव सिधवां में अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियारों से वार करके पोल्ट्री फार्म के मालिक की हत्या कर दी। उधर पुलिस ने सूचना मिलने पर शव को कब्जे में लेकर परिवारिक सदस्यों के बयानों के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार अजैब सिंह (65) पुत्र मूला सिंह निवासी गांव सिधवां मंगलवार की रात पोल्ट्री फार्म में अकेला सोया हुआ था। जब उसकी पत्नी जसबीर कौर उसको सुबह पांच बजे उठाने के लिए आई तो अजैब सिंह खून से लथपथ पड़ा हुआ था। जिसको देखकर उसकी पत्नी ने शोर मचाना शुरु कर दिया। एकाएक कर भारी संख्या में गांव निवासी इकट्ठे हो गए। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया कि अजैब सिंह को किसी ने रात के अंधेरे में तेजधार हथियारों से वार करके मौत के घाट उतार दिया है।

 सूचना मिलने पर डीएसपी पीआर-1 मनजीत सिंह,एसएचओ मनजीत सिंह,सीआईए गुरदासपुर मुखी अमलोक सिंह ने भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी। डीएसपी मनजीत सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है। जांच में पाया गया है कि मृतक के सिर पर तेजधार हथियार से वार किए गए हैं। जिस कारण उसकी मौत हो गई है। मामले की गहनता से जांच शुरु कर दी है। जल्द ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Exit mobile version