कैप्टन को नौजवानों के साथ किये वादे पूरे न करने की चुनाव में चुकानी पड़ेगी कीमत : गौतम अरोड़ा

स्मार्टफोन के भरे फार्मों की रद्दी बेच आने वाले पैसे पंजाब के विकास कार्यों में ही लगा दें कैप्टन : गौतम अरोड़ा

अमृतसर: 29 फरवरी । भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष गौतम अरोड़ा ने भाजयुमों कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा पेश किये बजट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कैप्टन के सिपहसलार वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने जो बजट पेश किया है वह न तो किसी को दिलासा दे सकता है और न ही किसी के आंसू पोंछ सकता है I गौतम ने बजट को लेकर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कैप्टन सरकार जिन युवाओं की वजह से चुनाव जीत कर सत्ता पर काबिज हुई है, आज उन्ही युवाओं का कैप्टन सरकार ने बहुत भद्दा मजाक उड़ाया है ।

गौतम अरोड़ा ने कहा कि कैप्टन ने 2017 के चुनाव के दौरान नौजवानों के साथ कई तरह के वादे किये थे, कि उन्हें रोजगार, स्मार्टफोन, बेरोजगारी भत्ता, घर-घर नौकरी, यहाँ तक कि गुरुद्वारा श्री दमदमा साहिब की तरफ मुंह करके पवित्र गुटका साहिब की सौगंध खा कर एक महीने में नशा-मुक्त पंजाब करने के बड़े-बड़े वादे किये थे। लेकिन हकीकत में आज तक सभी लोग उन हवाई वादों को याद कर खून के आंसू रो रहे हैं । गौतम ने कहा कि युवाओं को सुनहरी सपने दिखा कर उन्हें बेवकूफ बना कर उनसे फ़ार्म तक भरवाए गए। गौतम ने कहा कि कैप्टन ने जो फार्म भरवाए थे, उसकी रद्दी बेच कर उसके पैसे से पंजाब का कुछ भला हो सके । गौतम ने कहाकि कैप्टन ने 2019 में पंजाब कैबिनेट की बैठक में युवाओं को स्मार्टफोन देने का मुद्दा पास किया था, फिर 2 दिसम्बर 2019 को कैप्टन ने खुद तटवीट कर 26 जनवरो 2020 को गणतन्त्र दिवस पर पहले चरण में 11वीं तथा 12वीं के 1 लाख 6 हजार छात्रों को स्मार्टफोन देने का एलान किया, पर मोहाली में गणतन्त्र दिवस के समारोह में दिया कुछ भी नहीं ।

अरोड़ा ने कहा कि इस बार भी कैप्टन ने युवाओं का मजाक उड़ाते हुए कोरोना वायरस का बहाना बना कर स्मार्टफोन देने में देरी होने की बात कह दी । उन्हे लगता है कि कैप्टन खुद किसी वायरस के शिकार हो चुके हैं, तभी तो हर काम देरी से करते हैं या भूल जाते हैं । गौतम ने कहा कि कैप्टन सरकार को अत्ता में आये तीन साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक चुनाव के दौरान किया गया कोई भी वादा कैप्टन ने पूरा नहीं किया । गौतम ने कहा कि प्रदेश की जनता 2017 में कांग्रेस को चुन कर अब पश्चाताप के आंसू रो रही है कि उसने क्यूँ कांग्रेस सरकार को वोट किया ! गौतम ने कहाकि अब जनता उस पल का इन्तजार कर रही है जब कैप्टन सरकार को उसके किये की सज़ा अपने मताधिकार के साथ देकर पंजाब की सत्ता से चलता कर सके। इस अवसर पर जिला महामंत्री अंकुश मेहरा, सोनू अरोड़ा, ऋषभ, जसपिंदर सिंह चौहान, टीनू राजपूत, गौरव मेहरा, गगनदीप सिंह पुरवा, राघव खन्ना, साहिल दत्ता, विक्रांत शौरी, रमन शर्मा सहित कई लोग उपस्थित थे I

Exit mobile version