जिला गुरदासपुर निवासी पानी शुद्ध ना मिलने पर व्हाट्स एप नंबर 70099-89791 पर कर सकते है शिकायत-डीसी

Dc Mohammad Ishfaq

लोगो को साफ सुथरा पानी उपलब्ध करवाने में कोताही बर्दाशत नही-डीसी इश्फाक

गुरदासपुर। यदि किसी स्थान पर किसी को शुद्ध पानी नहीं मिल रहा है तो जिला प्रशासन द्वारा जारी किया गया वाट्सएप नंबर 70099-89791 पर शिकायत भेज सकता है। यह बात डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद इशफाक ने जल जीवन मिशन संबंधी अधिकारियों के साथ पंचायत भवन में बैठक करते हुए कही।

इस दौरान डीसी इशफाक ने बताया कि जिलावासियों को स्वच्छ पानी मुहैया करवाने में कोई ढील सहन नहीं होगी और लोगों की सेहत से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने वाटर सप्लाई व सेनिटेशन विभाग के अधिकारियों को हिदायत दी कि लोगों को स्वच्छ पानी मुहैया करवाने में कोई कोताही न की जाए। सेहत विभाग के अधिकारियों को हिदायत देते हुए कहा कि वे 15 मार्च के बाद गांवों या शहरों में चेकिग करें कि लोगों को पीने के लिए पानी मुहैया करवाया जा रहा है या नहीं। यदि लोगों तक पहुंचाया जा रहा पानी शुद्ध न हुआ तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इस मौके पर डीसी ने जिला निवासियों से अपील करते हुए कहा कि अगर किसी स्थान पर लोगो को शुद्ध पानी (कलोरोरीन) नही मिलता तो वह जिला प्रशासन की ओर से पहले से जारी किए गए उक्त नंबर पर शिकायत भेज सकता है। इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त (विकास) रणबीर सिंह मूधल, एसडीएम सक्कतर सिंह बल , एसडीएम दीनानगर रमन कोछड़ आदि अधिकारी मौजूद थे। 

Exit mobile version