अकाली नेता की पत्नी से घरके बाहर ही लूटपाट

Snatching

डा अदिति बख्शी

होशियारपुर। वीरवार शाम करीब सीनियर अकाली नेता एवं मानवता मंदिर होशियारपुर के सचिव राणा रणवीर सिंह की पत्नी परमजीत कौर से बाइक सवाल लुटेरे घर के बाहर से ही चेन, पर्स एवं मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

ऊना रोड पर बुल्लांबाड़ी चौक के समीप गुरदित्त नगर निवासी सीनियर अकाली नेता राणा रणवीर सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी परमजीत कौर एक शादी समारोह से लौट कर घर के भीतर दाखिल हुई ही थी कि एक युवक ने दरवाजे पर दस्तक दी। बाहर एक युवक बाइक पर बैठा था । उनकी पत्नी घर के बाहर गेट पर खड़े होकर उक्त युवक की बात सुनने लगी। उक्त युवक ने उनसे पूछा कि क्या वह अपनी कार बेच रहे हैं। उनकी पत्नी अभी उसकी बात का उत्तर देने ही वाली थी कि उक्त युवक ने उनके गले से चेन झपट ली और उन्हें धक्का देकर गिरा कर उनका पर्स, जिसमें मोबाइल, कैश व अन्य कागजात थे, लेकर फरार हो गए। राणा रणवीर सिंह ने कहा कि इस तरह घर के बाहर ही लूटपाट से लगता है कि होशियारपुर में कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है। पुलिस जनता की सुरक्षा को छोड़ न जाने किस कार्य में व्यस्त है।

थाना सदर के एस.एच.ओ.सब इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह सेखों ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। आसपास के घरों व दुकानों पर जब सी.सी.टी.वी.कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो पुलिस को फुटेज मिल गया है। पुलिस फुटेज में आए बाइक सवार की पहचान कर जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लेंगे।

Exit mobile version