आखिरकार गुमशुदा की तलाश हुई पूरी, हलके के लोगो को मिल ही गया उनके सांसद सनी देओल

तीन दिन के दौरे पर पहुंचे है सनी देओल, पहले दिन की ताबड़तोड़ धन्यवाद रैलिया

समस्याए सुनी तथा साथ के साथ डायलोग बोल मनोरंजन भी किया 

मनन सैनी, नवदीप शर्मा

पठानकोट। आखिरकार गुमशुदा का तलाश पूरी हुई और लोकसभा हलका गुरदासपुर के वोटरों को को उनके सांसद सनी देओल मिल ही गए। शनिवार को सांसद सनी देओल अपने तीन दिन के दौरे के तहत पठानकोट पहुंचे जहां उन्होने ताबड़ तोड़ धन्यवाद रैलियों को संबोधित किया। गौर रहे कि सनी देओल के पठानकोट शहर में गुमशुदगी के पोस्टर भी लगे थे। जिसके उपरांत वह गुरदासपुर पहुंचे तथा अधिकारियों से बैठक भी की। इस दौरे के दौरान सनी देओल की ओर से कई घोषणाएं की गई।

दौरे के अपने पहले दिन सनी देओल ने पठानकोट कैंट रेलवे स्टेशन समेत अन्य गांव का भी दौरा किया। चुनाव के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए सनी देओल से गुमशुदगी के पोस्टरों बारे पूछने पर उन्होंने हंसते हुए कह दिया कि यह आप लोग करवाते रहोगे, लोग करते रहेंगे। मैं इसके बारे ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा। मैं अपना काम करता रहूंगा, जिसको जो कहना है कहता रहे।

बता दें, चुनाव जीतने के बाद सनी देओल बेशक 4-5 बार अपने संसदीय क्षेत्र की फेरी लगा चुके हैं, लेकिन इस दौरान पहले वह कभी भी जिला पठानकोट की जनता और मीडिया से रू-ब-रू नहीं हुए। जिसके चलते उक्त मुद्दे को लेकर शहर में कई प्रकार की अटकलों का बाजार निरंतर गर्म रहा। 

कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि सनी देओल को अपने हलके की जनता की नहीं बल्कि अपने फिल्मी करियर की चिंता है। फिल्हाल, शनिवार को सनी ने पठानकोट के तीनों विधानसभा हलकों में धन्यवाद रैलियां कीं और लोगों की समस्याएं सुनी और मंच से फिल्मी डॉयलाग सुनाकर उनका मनोरंजन भी किया। 

वंदे भारत का होगा स्टॉपेज, कैंट स्टेशन बनेगा मॉर्डन

पठानकोट कैंट पर स्टेशन अधीक्षक ने सांसद सनी देओल को प्लेटफार्म 2 पर रेलयात्रियों के चढऩे हेतु एस्केलेटर बनवाने, नई दिल्ली से पवित्र धाम जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रैस रेलगाड़ी के ठहराव की भी मांग रखी। सांसद ने कहा कि पठानकोट कैंट स्टेशन को बड़े महानगरों के स्टेशनों की भांति स्मार्ट स्टेशन के रूप में विकसित किया जाएगा। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रेल मंत्री पीयुष गोयल से बातचीत करेंगे। 

सांसद ने आगे कहा कि यात्रियों एवं व्यापारियों की सुविधा हेतु नई दिल्ली से चलकर पवित्र धाम माता वैष्णो देवी को जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस के कैंट स्टेशन पर ठहराव को लेकर उनकी रेलमंत्री पीयुष गोयल के साथ बातचीत हो गई है और उन्हें भरोसा है कि रेलमंत्री गोयल शीघ्र इस मांग पर हरी झंडी देंगे। इस अवसर पर नगर निगम मेयर अनिल वासुदेवा, जिलाध्यक्ष विजय शर्मा, मंडलाध्यक्ष रोहित पुरी, अशोक मेहता, राजनीतिक सलाहकार स.गुरप्रीत सिंह पलहेरी आदि उपस्थित थे।

Exit mobile version