‘आप’ की दिल्ली में दर्ज हुई ऐतिहासिक जीत, एक नई सुबह की हुई शुरुआत- हरपाल सिंह चीमा

Harpal Cheema

दिल्ली के लोगों ने नफरत की राजनीति को नकारा – हरचन्द सिंह बर्सट 

चंडीगड़, 11 फरवरी 2020 
    आम आदमी पार्टी (आप) की दिल्ली विधान सभा चुनाव में लगातार तीसरी बार हुई बेमिसाल जीत की खुशी में चण्डीगढ़ के पार्टी हैडक्वाटर में बड़ी संख्या में पार्टी अधिकारियों और वलंटियरों ने ‘लड्डू’ बांट कर खुशी जाहिर की। पार्टी हैडक्वाटर द्वारा जारी बयान में पार्टी के सीनियर और विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि ‘आप’ ने दिल्ली में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है और भारत में नए युग की राजनीति की शुरुआत हुई है। चीमा ने कहा कि देश के लोगों ने भाजपा की तरफ से नफरत की राजनीति को बुरी तरह से नकार दिया है और दिल्ली के लोगों ने केजरीवाल का विकास माडल और काम की राजनीति को वोट डाल कर जीत दिलाई है। 
    

इस दौरान राजनीतिक समीक्षा कमेटी के चेयरमैन हरचन्द सिंह बस्र्ट ने कहा कि ‘आप’ की दिल्ली में हुई ऐतिहासिक जीत ने देश में जहर घोलने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। दिल्ली की जीत के साथ हिंदुस्तान में राजनीति का नया दौर शुरू हुआ है। जिससे आम लोगों के लिए स्कूल, अस्पताल, बिजली, रोजगार, महिला सुरक्षा, साफ पीने वाला पानी जैसे बुनियादी मुद्दे राजनीति पर भारी रहेंगे। धर्म और जाति की राजनीति को नकारते हुए दिल्ली ने विकास की राजनीति को पहल दी है, इस का प्रभाव पूरे हिंदुस्तान पर पड़ेगा।

हरचंद बस्र्ट ने कहा कि पंजाब में कांग्रेसी और अकाली दल (ब) के नेता झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करते रहे हैं, आने वाले समय में दिल्ली के विकास मॉडल और अरविन्द केजरीवाल की लोग हिती नीतियां इनका बदल बनेंगी। ‘आप’ प्रधान भगवंत मान, विपक्ष नेता हरपाल सिंह चीमा, कोर समिति चेयरमैन प्रिंसीपल बुद्ध राम समूह पंजाब लीडरशिप की तरफ से आम आदमी पार्टी के समूह जुझारू वर्करों को मुबारकबाद देते हुए दिल्ली चुनाव में काम करने पर धन्यवाद दिया, साथी ही 2022 के चुनाव के लिए कमर कस लेने की अपील की। इस मौके जैतो से विधायक मास्टर बलदेव सिंह, पार्टी प्रवक्ता गोविन्दर मित्तल (एडवोकेट), इकबाल सिंह, नील गर्ग और बड़ी संख्या में वर्कर और पदाधिकारी उपस्थित थे। 

Exit mobile version