कूड़ा फैंकने को लेकर दुकानदारों में हुए झगड़े में व्यक्ति की मौत

Fighting

दीनानगर(गुरदासपुर)। कूडा फैंकने को लेकर दो दुकानदारों के आपस में हुए झगड़े में एक वयक्ति की मौत हो गई। जिसके बाद दुकानदार की हदय गति रुकने से मौत हो गई। इस मामले में थाना दीनानगर की पुलिस ने महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

पुलिस को दी शिकायत में पलविंदर सोई पुत्र रविंदर कुमार निवासी वार्ड नंबर चार मोहल्ला गुरु नानक नगरी काली माता मंदिर रोड दीनानगर ने बताया कि शुक्रवार को वह दहीं लेने के लिए हलवाई की दुकान पर जा रहा था। जब वह शिवाला रोड मेन बाजार पर पहुंचा तो देखा कि राहिल खजूरिया व साहिल खजूरिया दोनों पुत्र स्व. अश्वनी खजूरिया, ऊषा खजूरिया पत्नी स्व. अश्वनी खजूनिया सभी निवासी शिवाला रोड मेन बाजार व गोपी शर्मा निवासी मगराली गेट दीनानगर उसके चाचे जतिंदर पुष्प पुत्र विद्या रत्न पुष्प के साथ मारपीट कर रहे थे। जिसके बाद उसने अन्य लोगों की सहायता से अपने चाचे को आरोपियों से छुड़वाने के बाद चाचे की फोटो स्टेट की दुकान पर ले गए। लेकिन ज्यादा घबराहट होने से चाचे को एक स्थानीय अस्पताल में ले गये। डाक्टर ने चेक करके बताया कि इसकी हालत बहुत ज्यादा खराब है। इसे तुरंत  अस्पताल अमृतसर ले जाएं। जिसके बाद वह ईएमसी अस्पताल अमृतसलर लेकर पहुंचे। जहां पर डाक्टर ने चेक करके बताया कि उसके चाचे की मौत हो चुकी है। 

मामले की जांच कर रहे एसआई रजनी बाला ने बताया कि मृतक के भतीजे के ब्यानों के आधार पर उक्त अरोपियों के खिलाफ आईपीसी धारा 304, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Exit mobile version