पंजाब की उन्नति एवं तरक्की आप सरकार आने पर ही संभव-बहल

गुरदासपुर, 29 नवंबर (मनन सैनी)। स्थानीय एक निजी पैलेस में आम आदमी पार्टी की जनसभा का आय़ोजन किया गया। जिसमें आप नेता रमन बहल के समर्थन में विधानसभा हलका गुरदासपुर के सैंकड़ों गांवों व शहर के मोहल्लों के गणमान्य व अन्य लोगों का भारी इकट्ठ हुआ। इस समागम का नेतृत्व मालविंदर सिंह कंग मुख्य प्रवक्ता आम आदमी पार्टी पंजाब व प्रदेश ज्वाइंट सचिव पंजाब ने किया।

संबोधित करते हुए मालविंदर सिंह कंग ने कहा कि आज पंजाब को बचाना है तो हम सभी को पंजाब की रिवायती पार्टियों की लूट से बचना होगा। पिछले समय में कांग्रेस सरकार लोगों से जो वादे किए थे, उनमें से किसी एक को भी पूरा नहीं किया है। पंजाबियों को लंबे समय से रेत माफिया, ट्रांसपोर्ट माफिया,शराब माफिया, केबल माफिया लूट रहा है। कांग्रेस सरकार उस माफिया के साथ मिलकर लूट कर रही है। नया कांग्रेसी मुख्यमंत्री दो महीने से पंजाब की जनता को झूठे लारे लगाकर वरगला रहा है। हकीकत में कुछ नहीं हो रहा।

इस मौके पर रमन बहल ने कहा कि पंजाब की रिवायती पार्टियों की कार्यशैली हम सभी पिछले कई दशकों से देखते आ रहे हैं। पंजाब की जितनी उन्नति हुई है,यह और ज्यादा हो सकती थी, अगर हमारे राजनीतिक नेता दिल से व इमानदार होते। आज पंजाब सरकार की आर्थिक स्थिति बहुत दयनीय हालत से गुजर रही है। पंजाब के नौजवानों को पंजाब में रहकर अपना भविष्य धुंधला लग रहा है और बच्चों के अभिभावक जायदादें बेचकर बच्चों को बाहर देशों में भेज रहे हैं। बहल ने कहा कि उनके पिता ने भी सत्ता भोगी है। उन्होंने राजनीति से ऊपर उठकर लोगों के भले की बात की थी और लोगों की समस्या को भलीभांति से समझते थे। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की नीति से वह बहुत प्रभावित हुआ है। वह रिवायती पार्टी में रहकर घुटन महसूस कर रहा था,क्योंकि आज कांग्रेस पार्टी पनी रिवायती कद्रों कीमतों से दूर हो गई है। उन्होंने कहा कि वह जाति तौर पर किसी के खिलाफ नहीं है। मगर वह उस माहौल में रहूं, मेरा जमीर इजाजत नहीं देती। इसलिए आज वह सभी मिलकर आम आदमी पार्टी को वोट देकर पंजाब के उज्जवल भविष्य, अपने बच्चों के भविष्य व सुख शांति पर सर्वपक्षीय विकास की ओर बढ़ने के लिए अरविंद केजरीवाल की प्रगतिशील सोच को आगे चलाइए व पंजाब को पुरानी रिवायती पार्टियों से मुक्त करें। केजरीवाल की सोच से ही पंजाब उन्नति करेगा व सभी के बच्चों का भविष्य बढ़िया होगा।इस मौके पर सुखविंदर सिंह काहलों,भारत भूषण शर्मा,हरदीप सिंह बेदी व अन्य उपस्थित थे।

Exit mobile version