पुलिस ने रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, अंदरूनी बाजारों की चैकिंग की

चप्पे चप्पे पर रखी जा रही है पैनी नजर

गुरदासपुर। हलके में राज्य स्तर पर मनाए जा रहे गणतंत्र दिवस के मौके पर पंजाब के  राज्यपाल विशेश रुप से शिरकत करने वाले है। जिसके चलते सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस बेहद चौकस हो गई है तथा चप्पे चप्पे पर निगरानी कर रही है तथा अभी से सुरक्षा व्यवस्था के कड़े प्रंबंध कर दिए गए है। 

गुरुवार को थाना सिटी के प्रभारी ने बम निरोधक दस्ते के साथ शहर का अंदरूनी बाजार, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड में पुलिस की ओर से चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस ने लोगों को आग्रह करते हुए कहा कि अगर कोई भी लावारिस वस्तु दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए। उन्होंने लोगों से कहा कि पुलिस कंट्रोल रूम नंबर पर तुरंत फोन करें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

उधर, सिविल के अधिकारियों ने भी राज्यपाल की आमद को लेकर सरकारी कॉलेज शहीद नवदीप सिंह खेल स्टेडियम में तैयारियों आरंभ कर दी हैं। बम निरोधक दस्ता का नेतृत्व कर रहे एएसआइ कश्मीर सिंह की ओर से शहर के विभिन्न सार्वजनिक स्थलों में लगातार जांच की जा रही है। इनमें मिनी सचिवालय, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, सिविल अस्पताल व अन्य सार्वजनिक स्थल शामिल हैं। 

पुलिस सुरक्षा के लिए वचनबद्ध : डीएसपी

गुरदासपुर सिटी के डीएसपी सुखपाल सिंह का कहना है कि गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस विभाग लोगों की जान-माल की सुरक्षा के लिए वचनबद्ध है। अगर किसी के पास कोई पुख्ता सूचना है तो वे सीधे तौर पर पुलिस विभाग के कंट्रोल रूम या फिर उनसे संपर्क कर सकते हैं

Exit mobile version