सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत जागरुकता रैली निकाली

सड़क सुरक्षा सप्ताह

गुरदासपुर। जिला पुलिस प्रशासन की ओर से सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत लोगों को ट्रैफिक नियमों के से संबंधी जानकारी देने के लिए पुलिस लाइन से जागरूकता रैली निकाली गई। जिसमें गुरदासपुर पुलिस के हेड क्वार्टर नवजोत सिंह संधू , रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिसर  बलदेव रंधावा, डीएसपी राजेश कक्कड़ डीएसपी विपन कुमार, इंस्पेक्टर दलविंदर कुमार लाला, इंस्पेक्टर ट्रैफिक जगीर सिंह, इंस्पेक्टर थाना प्रभारी कुलवंत सिंह मान सहित ने स्कूली छात्राओं को हरी झंडी देकर रवाना किया।

कार्यक्रम की शुरुआत से पहले ट्रैफिक नियमों को लेकर एक पंजाबी गाना बोला गया। जिसमें गायक ने ट्रैफिक नियमों संबंधी बखूबी लोगों को जागरूक किया।जागरूकता रैली गुरदासपुर के पुलिस लाइन से शुरू होकर जहां चमक डाकखाना चौक हनुमान चौक से वापस पुलिस लाइन परिसर में संपन्न हुई।

वक्ताओं को संबोधित करते हुए गुरदासपुर के एसपी हेड क्वार्टर नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया कि ट्रैफिक नियमों की पालना करने वाले लोग अक्सर हादसे का शिकार होते हैं जिसके चलते कई बार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है उन्होंने कहा कि सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत लोगों को नियमों संबंधी जानकारी दे दी जाती है लेकिन अगर लोग नियमों की सही ढंग से पालना करें तो सड़क हादसों से बचा जा सकता है। इस मौके पर ट्रैफिक एएसआई अजय कुमार, भगवानदास ,संजीव कुमार, अभी सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Exit mobile version