रेहडिय़ां लगाने को लेकर कांग्रेस पार्टी से संबंधित दो मौजूदा कौंसिलरों की हुई तकरारबाजी, तीन घायल

गुरदासपुर। शहर धारीवाल में से गुजरती जीटी रोड के किनारे खड़ी सब्जी बेचने वालों की रेहडिय़ों को लेकर कांग्रेस पार्टी से संबंधित दो मौजूदा कौंसिलरों की आपसी हुई तकरारबाजी के बाद झगड़ा होने से तीन व्यक्ति घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक नगर कौंसिल धारीवाल ने लोगों के आने जाने के लिए बनाए फुटपाथ पर सब्जी बेचने वालों ने रेहडिय़ां लगाई हुई है। जबकि स्टेट बैंक आफ इंडिया की बंद पड़ी बिल्डिंग के पास लगी रेहडिय़ों के पास कुछ दिनों से कौंसलर जोजफ मसीह ने थोक में सब्जी बेचने के लिए सब्जी मंडी खोल ली थी। जिससे कौंसिलर दीपक अरोड़ा जो कि काफी समय से सब्जी मंडी का काम करता है, उसके पास उक्त रेहड़ी मालिक गए कि कौंसलर जोजफ मसीह को ऐसा करने से रोका जाए, क्योंकि जोजफ मसीह उन्हें तंग परेशान कर रहा है। जिस कारण जब कौंसलर दीपक अरोड़ा जो खुद भी सब्जी मंडी का काम करता है, कौंसलर जोजफ मसीह के साथ बातचीत करने गया तो दोनों की आपस में तकरारबाजी हो गई और नौबत हाथोपाई तक पहुंच गई। जिस दौरान दोनों तरफ से चले रिवायती हथियारों से कौंसलर दीपक अरोड़ा, कौंसलर जोजफ मसीह और काला मसीह घायल हो गए। जिन्हें सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

उधर झगड़े की सूचना मिलने पर ताना धारीवाल की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जानकारी हासिल की। सब इंस्पेक्टर सुर्जन सिंह ने बताया कि वह मामले की छानबीन कर रहे है।

Exit mobile version