जेल रोड़ पर मामूली तकरार के चलते किए दो हवाई फायर

firing a bullet

शराब पीने वक्त शुरु हुआ था विवाद, पुलिस जांच में जुटी।

गुरदासपुर। गत देर रात जेल रोड़ पर स्थित रेंड तंदूर में शराब पी रहे लोगो के बीच​ किसी बात को लेकर हुई मामूली झगड़ा हुआ। जिसमें तैश में आकर एक व्यक्ति ने हवा में दो फायर कर दिए। इस संबंधी तुरंत हरकत में आई तथा अपने स्तर मौके पर पहुंच कर जांच की। पीड़ित की तरफ से भी पुलिस को रविवार शाम को शिकायत दे दी गई है।

  एकत्र की गई जानकारी के अनुसार रेंड तंदूर में शनिवार रात अशोक कुमार पुत्र देवी दर्शन निवासी पांच नंबर इंप्रुवमेंट ट्रस्ट कलोनी गया था। अशोक कुमार हेड़मास्टर है जोकि मीरपुर स्कूल में लगे है। उसकी किसी अज्ञात के साथ किसी बात को लेकर तकरार हो गई। करीब दस बजे दूसरे अज्ञात युवक ने तैश में आकर हवाई फायर कर दिए और फरार हो गए।

इस घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी कुलवंत सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया। परन्तु​​ किसी की ओर से पहले कोई सूचना पुलिस को नही दी गई। शाम करीब चार बजे अशोक कुमार ने पुलिस को सूचित कर घटना संबंधी बताया।  जिस पर पुलिस ने कारवाई शुरु कर दी है।
इस संबंधी थाना प्रभारी कुलवंत सिंह का कहना है कि उन्होने खुद गहनता से सारी जांच पड़ताल कर ली है जबकि​ शिकायतकर्ता आरोपियों का नाम छिपा रहा है तथा टाल मटौल कर रहा है।

प्रभारी ने कहा ​उक्त​ शिकायतकर्ता के ब्यान कलमबंद किए जा रहे है। इस मामले में पुलिस को हवाई फायर करने वाले युवकों का पता है तथा पुलिस की ओर से जल्द कारवाई की जाएगी। 
उन्होने कहा कि  रेंड तंदूर में शराब पीने का लाईसैंस है या नही इस संबंधी एक्साईज विभाग से जांच कर कारवाई होगी। 

Exit mobile version