वाह…क्या ‘गरीबन दी सरकार’ है! कैप्टन के पूर्व मीडिया सलाहकार ठकुराल ने कसा तंज, कहा 5 सीटों का आधिकारिक चापर होने के बावजूद लियर जैट!

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार रहे रवीण ठाकुर ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से शेयर की गई पोस्ट जिसमें एक लियरजेट में नवजोत सिंह सिद्धू, मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और सुखजिंदर सिंह रंधावा समेत एक अन्य की फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तंज कसा गया है।

ठकुराल ने कहा कि वाह…क्या ‘गरीबन दी सरकार’ है! एक 16-सीटर Learjet 4 लोगों को ले जाने के लिए जब एक 5-सीटर आधिकारिक हेलिकॉप्टर उपलब्ध था। मुझे अब लगने लगा है कि मैं पिछले साढ़े चार साल से सो रहा था, यह मानते हुए कि पंजाब एक वित्तीय संकट में है।

उन्होंने कहा की आश्चर्य है कि ऐसी विलासिता के लिए कौन भुगतान कर रहा है – राज्य सरकार या पंजाब नेशनल कांग्रेस? निश्चित रूप से @ नवजोत सिंह सिद्धू या चरणजीत सिंह चन्नी या सुखजिंदर सिंह रंधावा । उन्होने कहा कि ओपी सोनी नहीं हो सकता। हालांकि अंततः मुझे लगता है कि यह आम आदमी है जो अपने सुख के लिए बिल का भुगतान करेगा।

Exit mobile version