सुखजिंदर सिंह रंधावा के डिप्टी सीएम बनने से जिले के लोगों को मिलेगा भारी फायदा-पाहड़ा

गुरदासपुर, 20 सितंबर । सुखजिंदर सिंह रंधावा के डिप्टी सीएम बनने से जिला गुरदासपुर को भारी लाभ पहुंचेंगा और जिला विकास के पथ पर और भी तेजी से चलेगा। उक्त विचार हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा को सम्मानित करने के उपरांत पत्रकारों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उनके साथ नगर कौसिल के प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी मौजूद थे।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान द्वारा सुखजिंदर सिंह रंधावा की साफ छवि व इमानदारी को देखते हुए उन्हें डिप्टी सीएम बनाया गया है। जिससे जिला गुरदासपुर का नाम रोशन हुआ है। उन्होंने कहा कि रंधावा के डिप्टी सीएम बनने से जिला गुरदासपुर के सभी हलकों में विकास की गति और भी तेज होगी। जिससे सीमावर्तीय जिला गुरदासपुर के लोगों को भारी फायदा मिलेगा।जिसको देखते हुए जिले के लोगों में भारी खुशी देखने को मिल रही है।

एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने कहा कि सुखजिंदर सिंह रंधावा के डिप्टी सीएम बनने से कांग्रेसी नेताओं व वर्करों का मनोबल बढ़ा है। पार्टी ने उन्हें डिप्टी सीएम का पद देकर साबित कर दिया है कि कांग्रेस पार्टी में इमानदारी व लग्न से काम करने वाले नेताओं को हमेशा आगे रखा जाता है।

Exit mobile version