गाय बलवंडा में मिला ​​गाय का शव

शिवसेना ने जताई शरारत की आशंका, पुलिस ने शिकायत दर्ज जांच शुरु की

गाय के शव का करवाया पोस्टमार्टम

गुरदासपुर। थाना भैणी मिआं खां अधीन पड़ते गांव बलवंडा में एक गाय का शव मिला। जिसके गले पर काटने का निशान पाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस तथा शिवसेना बाल ठाकरे के नेता मौके पर पहुंचे। शिव सेना के नेताओं की ओर से गाय की हत्या की आंशका जताई गई । जिस पर पुलिस ने शिकायत दर्ज करवा कर गाय के शव का पोस्टमार्टम करवा करवा कर जांच शुरु कर दी।    

वहीं शिवसेना बाल ठाकरे के राज्य उपप्रमुख हरविंदर सोनी का कहना था कि यह शरारत की गई है तथा किसी शरारती तत्व द्वारा माहौल खराब करने के उद्देश्य से ऐसा किया गया है। सोनी ने कहा कि मौके पर ही डॉक्टर महावीर जोशी,डॉक्टर अर्शजोत ने पहुंचकर गाय का पोस्टमॉर्टम किया तथा नमूने लैब में भेज दिए हैं। उन्होने कहा कि पुलिस इस संबंधी गहनता से जांच पड़ताल करे। 

इस संबंधी थाना प्रभारी सुदेश कुमार का कहना था कि प्राथमिक जांच में पाया गया कि गाय गत रात किसी नाले में फंस गई थी। जिसे गांव ने लोगो ने बाहर निकाला। गाय के शव से पता चलता है कि किसी जानवर ने उसके गले पर काट जिससे गाय की मौत हो गई। फिर ​भी शक के चलते पुलिस ने गाय के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद सारी बात साफ हो जाएगी। परन्तु पुलिस ने ​शिकायत दर्ज कर ली है।

Exit mobile version