आप पार्टी के वर्करों में हाथापाई, एक गंभीर घायल

गुरदासपुर। आप पार्टी के वर्करों में रंजिशन हुए झगड़े में एक वर्कर को गंभीर रुप से घायल कर दिया गया। पीड़ित की शिकायत पर थाना घुम्मण कलां की पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में अमरजीत सिंह पुत्र प्यारा सिंह वासी उदोवाली कलां बटाला ने बताया कि वह आप पार्टी का वर्कर है। 17 अगस्त को गांव सहारी के निवासियों के कार्ड भरने के लिए साथियों नरेंद्र सिंह पुत्र अमरजीत सिंह वासी सहूर कलां आए थे तो करीब शाम चार बजे उसी की पार्टी से संबंधित चन्नण सिंह खालसा वासी हरचोवाल, जसकर्ण सिंह वासी शाहपुर जाजन, दलजीत सिंह वासी तलवंडी रामा बटाला,अर्जुन सिंह पुत्र रवेल सिंह वासी मोहलोवाली बटाला,जो ब्रीजा गाड़ी पर आए और आते ही उसके साथ बिना किसी बात के हाथापाई करने लगे। इस दौरान चन्नण सिंह ने उस पर आरोप लगा दिया कि वह उसकी भाभी के साथ छेड़छाड़ करके आया है। जबरदस्ती उसे अपनी गाड़ी में बैठाने लगे। मैंने गांव वासियों को पुलिस बुलाने के लिए कहा तो उन्होंने हाथ में पकड़े उसके मोबाइल फोन को छिन लिया और जान से मारने की धमकी देने लगे। उसने बताया कि मेन रंजिश यह है कि वह दोनों आप पार्टी से संबंधित होने के चलते डेरा बाबा नानक से चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं।जिसको लेकर उक्त आऱोपितों ने उसके साथ मारपीट की है। 

उधर मामले की जांच कर रहे एएसआई सुखजिंदर सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयानों के आधार पर चन्नण सिंह खालसा, जसकर्ण सिंह, दलजीत सिंह व अर्जुन सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Exit mobile version