कार की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया केस दर्ज

घटना के बाद कार चालक मौके से हो गया था फरार,बुजुर्ग की तड़प-तड़प कर मौत

गुरदासपुर, 25 जुलाई (मनन सैनी)।  मोटरसाइकिल सवार की तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से गत शनिवार को एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी। इस मामले में थाना काहनूवान की पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

रणजीत सिंह पुत्र बलदेव सिंह वासी गांव धक्कड़ ने बताया कि उसका पिता बलदेव सिंह दूध का कारोबार करता था,जो श्रीहरगोबिंदपुर से दूध लेकर टांडा में बेचकर आते थे। शनिवार को उसका पिता अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर सुबह साढ़े चार बजे घर से गए थे। करीब 11 बजे किसी ने फोन करके उन्हें बताया कि गांव बेरी से गांव धक्कड़ की ओर से जाने वाली सडक़ के पुल के पास आपके पिता घायल अवस्था में पड़े हैं और उन्हें किसी अज्ञात कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी है। इस पर वह तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और उसके पिता के काफी चोटें लगी हुई थी। जबकि कार चालक घटना के बाद मौके से फरार हो चुका था। उसके पिता के चोटें ज्यादा लगने के कारण उनकी मौत हो गई।

मामले की जांच कर रहे एसआई मेजर सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे रणजीत सिंह के बयानों के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपति की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी। 

Exit mobile version