गांव सिदवां में चोरों ने गैस कटर की मदद से एटीएम को तोड़ करीब 2.40 लाख उड़ाए

गुरदासपुर, 17 जुलाई (मनन सैनी)। थाना तिब्बड़ अधीन पड़ते गांव सिदवां में तीन चोरों की ओर से पंजाब एवं सिंध बैंक के एटीएम को गैस कटर की मदद से काट कर उसमें से 2 लाख 36 हजार 500 रुपए लूट लिए गए । इस संबंधी पुलिस ने जांच के बाद तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए डीएसपी (डी) राजेश कक्कड़ ने बताया कि सुबह करीब साढ़े तीन बजे तीन अज्ञात लोगों ने गांव सिदवां में लगे पंजाब एडं सिंध बैंक के एटीएम को निशाना बनाया। वह पुरानी स्विफ्ट कार पर आए तथा उन्होनें गैस कटर की मदद से एटीएम को काटा। एटीएम को काटने के बाद उस एटीएम में पड़े 2 लाख 36 हजार 500 रुपए लूट कर ले गए। उन्होनें बताया कि पुलिस टीम की ओर से करीब अढ़ाई बजे उसे इलाके में गश्त की गई। परन्तु आरोपियों की ओर से पूरी जानकारी हासिल कर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया।

वहीं थाना तिब्बड़ के प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि एटीएम बैंक के साथ ही तैनात है। उन्होनें बताया कि बैंक की तरफ से एटीएम को ताला लगा कर बंद किया गया था। परन्तु उक्त आरोपियों की ओर से ताला तोड़ कर ​गैस कटर की मदद से वारदात को अंजाम दिया गया। उन्होनें कहा कि पुलिस की ओर से तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपियों की धड़पड़ के लिए छानबीन की जा रही है। 

Exit mobile version