गुरदासपुर में आवारा कुत्तों का आंतक, नोच नोच कर व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

गुरदासपुर, 12 जुलाई (मनन सैनी)। रविवार रात्रि ढाई बजे गुरदासपुर के गीता भवन रोड पर आवारा कुत्तों ने रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति को अपना शिकार बना लिया। आवारा कुत्तों ने व्यक्ति के कपड़े भी फाड़ दिए, और उसे कई जगह पर गंभीर घायल कर दिया। सुबह 6:00 बजे जब लोगों ने गली में उठकर देखा तो व्यक्ति बुरी तरह से घायल था। जिसके चलते स्थानीय निवासी रवि कुमार ने थाना सिटी पुलिस को सूचित किया। पुलिस कर्मचारियों ने एंबुलेंस के माध्यम से व्यक्ति को सिविल अस्पताल गुरदासपुर पहुंचाया जहां पर व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। उधर आवारा कुत्तों द्वारा इस घटना को अंजाम देने के बाद स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल पाया जा रहा है महिलाओं सहित बुजुर्गों का कहना है कि छोटे बच्चे सड़क पर खेलते हैं जबकि महिलाएं भी सुबह 5 बजे मंदिर जाती है। ऐसे में यह आवारा कुत्ते अक्सर उन पर हमला करने की कोशिश करते हैं। इसके बावजूद भी नगर कौंसिल गुरदासपुर कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

नौचने की घटना सीसीटीवी में कैद

गीता भवन रोड पर स्थित पेट्रोल पंप की तरफ से व्यक्ति मंदिर की तरफ जा रहा था जैसे ही वह बीच रास्ते पहुंचा तो दोनों तरफ से आवारा कुत्तों ने व्यक्ति को घेर लिया और नोचना शुरु कर दिया हालांकि व्यक्ति के कपड़े तक फाड़ दिए गए सुबह जब पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो व्यक्ति के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था।

उधर गुरदासपुर सिटी के थाना प्रभारी डीएसपी समीर एस मान का कहना है कि व्यक्ति का शव कब्जे में ले लिया गया है। हालांकि व्यक्ति की पहचान नहीं हुई है। उन्होंने कहा के मामले संबंधी पुलिस अपने स्तर पर कार्रवाई कर रही है। वहीं इस संबंधी नगर कौंसिल के इओं अशोक कुमार ने बताया कि कौंसिल की ओर से उक्त इलाके में कई कुत्ते पकड़ लिए गए है। आवारा कुत्तों को पहले भी पकड़ कर उनकी नसबंदी की जा चुकी है।

Exit mobile version