दीपक सिंह हत्याकांड में पांचवा आरोपी गुरुद्वारे का पाठी भी हुआ गिरफ्तार

सीसीटीवी कैमरे में सामने आई थी पाठी के दीपक को थप्पड़ मारने की फुटेज

गुरदासपुर, 8 जुलाई (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर पुलिस की ओर संवेदनशील मामला दीपक सिंह हत्याकांड में लिप्त पांचवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। हालाकि पुलिस की ओर से जांच के बाद यह पांचवा आरोपी हत्याकांड़ में जोड़ा गया है। पाचवां आरोपी कोई ओर नहीं बल्कि गुरुद्वारा का पाठी बताया जा रहा है। जिसकी सीसीटीवी कैमरे में दीपक सिंह को थप्पड़ मारने की फुटेज सामने आई थी। जिसके आधार पर पाठी को गिरफ्तार किया गया है। हालाकि पुलिस को भी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है ताकि असलियत पता चल सके कि दीपक सिंह की हत्या का क्या कारण बना।  

गुरदासपुर के एसएसपी डॉ नानक सिंह पांचवे आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टी करते हुए बताया कि जसपिंदर सिंह जोकि गुरुद्वारे का पाठी था को गुरुवार को पुलिस ने भारी मुश्क्कत के साथ गुरदासपुर से गिरफ्तार कर लिया है। उन्होनें बताया कि पाठी जसपिंदर सिंह की फुटेज सीसीटीवी खंगालते वक्त सामने आई थी जहां वह दीपक सिंह को थप्पड़ मारते दिखाई दिए थे। उसी के साथ दीपक सिंह को ​वापिस गुरुद्वारा साहिब के पास जिस मोटरसाईकल पर आरोपी दरकीरत सिंह पुत्र गुरजीत सिंह की ओर लाया गया था उस मोटरसाईकल के पीछे दीपक सिंह को पकड़ कर जसकीरत सिंह बैठा था। जिसके चलते उसे भी नामजद किया गया तथा गिरफ्तार किया गया। उन्होने बताया कि फिलहाल जांच पड़ताल जारी है।

एसएसपी सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है और सभी तत्थों पर बारिकी से छानबीन की जा रही है ताकि सभी को न्याय मिल सकें।  

बताते चले कि इस केस की गहनता से जांच पड़ताल करने के लिए विशेश एसआईटी का गठन किया गया है। जिसे एसपी (इं) हरविंदर सिंह, डीएसपी (सिटी) सुखपाल सिंह व थाना प्रभारी गुरदासपुर बेहद बारिकी से छानबीन कर रहे है।

Exit mobile version