मनमानी करने वाली कंपनी के उत्पादों का पूरे पंजाब में बहिष्कार करेंगे दुकानदार-पवन शर्मा

डिसटीब्यूटर्स वेलफेयर सोसाइटी का परिवार मिलन समारोह आयोजित

गुरदासपुर।गुरदासपुर डिस्ट्रीब्यूटर वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा वार्षिक परिवार मिलन समारोह अत्यंत धूमधाम से मनाया गया। स्थानीय जेल रोड स्थित पुडा मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रधान पवन शर्मा ने की । जबकि नगर के प्रमुख व्यापारी सुशील महाजन दालों वाले कार्यक्रम में विशेष तौर पर शामिल हुए। 


समारोह में एसोसिएशन से संबंधित नगर के सभी डिस्ट्रीब्यूटर सदस्यों ने अपने परिवार सहित शिरकत की। सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स ने एक दूसरे को नव वर्ष तथा लोहड़ी की शुभकामनाएं दी जबकि कार्यक्रम में शामिल परिवारों के बच्चों ने नृत्य तथा अन्य रंगारंग प्रस्तुतियां देकर खूब समय बांधा।

कार्यक्रम में एसोसिएशन की तरफ से बच्चों तथा महिलाओं के लिए विशेष इंडोर खेल प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गई तथा इन प्रतियोगिताओं में विजयी रहने वाली महिलाओं तथा बच्चों को खूबसूरत पुरस्कार भी दिए गए। समारोह का विशेष आकर्षण जालंधर से बुलाए गए एंकर तथा टैटु कलाकार थे जिन्होंने माहौल को खुशनुमा और आकर्षक बनाए रखा। मंच संचालन का दायित्व संदीप दुग्गल ने बखूबी निभाया।

गुरदासपुर डिस्ट्रीब्यूटर वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन शर्मा ने कहा कि एसोसिएशन के गठन का मुख्य उद्देश्य डिस्ट्रीब्यूटर की समस्याओं को हल करना है। जिसमें एसोसिएशन पूरी तरह से कामयाब रही है तथा एसोसिएशन की मदद से व्यापारियों को कंपनियों की मनमानियों से निजात दिलाई गई है। व्यापारियों के साथ धक्का करने वाली कंपनियों के उत्पादों का एसोसिएशन की राज्य इकाई के सहयोग से बहिष्कार किया जाएगा तथा एसोसिएशन से जुड़ा कोई भी दुकानदार पूरे पंजाब में उक्त कंपनी का कोई भी उत्पाद नहीं बेचेगा। उन्होंने नगर के तमाम डिस्ट्रीब्यूटर्सं को संस्था के साथ जुड़ने का आह्वान किया।

सुशील महाजन ने व्यापारियों के हित के लिए किए जा रहे एसोसिएशन के कार्यों की सराहना की। इस अवसर पर रवि चोपड़ा,दविंदर सोढ़ी भूपेंद्र सिंह,सुनील कुमार,अनिल महाजन,भारत भूषण महाजन,परवेश कपूर आदि भी उपस्थित थे।

Exit mobile version