डा सतनाम सिंह निज्जर ने संभाला जिला योजना कमेटी गुरदासपुर के चेयरमैन का पदभार

लोकसभा सदस्य जसबीर सिंह डिंपा, मंत्री तृप्त बाजवा, सुखजिंदर रंधावा तथा जिले की लिडरशिप रही मौजूद

गुरदासपुर। जिला योजना कमेटी के चेयरमैन के तौर पर डा सतनाम सिंह निज्जर ने अपना पद संभाल लिया है। इस मौके पर विशेश तौर पर लोकसभा सदस्य जसबीर सिंह डिंपा, मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा, विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा, विधायक बलविंदर सिंह लाडी, पूर्व मंत्री अश्वनी सेखड़ी, एस एस बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल, एसपी ओबराए तथा डिप्टी कमिशनर गुरदासपुर विशेश रुप से मौजूद थे।

स्थानीय जिला प्रबंधकीय कंप्लैक्स में चेयरमैन का पद संभालने के उपरांत डा निज्जर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्दर सिंह ,पीपीसीसी प्रधान सुनील जाखड़ तथा मौजूद सभी का वह धन्यवाद करते है । उन्हे जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे वह बखूबी से निभाएगें तथा उनके विश्वास पर खरा उतरेंगे।

उन्होने कहा क राज्य तथा केंद्र सरकार की चल रही लोक भलाई योजनाओं को वह जिले में लागू करवाने के साथ साथ लोगो तक पहुंचाने को भी यकीनी बनाएगें। सभी समाजसेवी संस्थाओं के सहयोग के साथ साथ जिले के अंदर विकास कार्य करवाएगें जाएगें।

उन्होने कहा कि  वह जिले के अंदर जो विकास योजनाए चल रही है उन्हे पहल के आधार पर पूरा करेगें और जिले  के अंदर विकास कार्यो के लिए नई प्लानिंग कर जिले को तरक्की की बुलंधियों तक ले जाएंगे। उन्होने विश्वास दिलाया कि वह जिले के अंदर समूची कांग्रेस पार्टी के सहयोग से मिल कर काम करेगें।

इस मौके पर मंत्री रंधावा तथा बाजवा ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब की ओर से जिला गुरदासपुर के जिला योजना कमेटी के चेयरमैन के लिए बहुत ही सूझवान नेता को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिससे गुरदासपुर जिले को तरक्की की ओर मंजिलों पर ले जाया जाएगा।

इस मौके पर एडीसी विकास रणबीर सिंह मूंधल, सहायक कमिशनर रमन कौछड़, जिला प्रधान कांग्रेस कमेटी रोशन जोसफ, आदि कई नेता तथा अधिकारी मौजूद थे।

Exit mobile version