कर्फ्यू के दौरान बस स्टैड़ के समीप बिना वजह घूम रहा था युवक, मामला दर्ज, आदेशों की अवहेलना करने पर होगी सख्त कारवाई-डीएसपी सुखपाल सिंह

गुरदासपुर, 20 अप्रैल (मनन सैनी)। गुरदासपुर सिटी पुलिस की ओर से सोमवार को कर्फ्यू के दौरान आवारा घूमने पर एक युवक के खिलाफ डिजास्ट्रर मैनेजमेंट एक्ट तथा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए डीएसपी सुखपाल सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात एएसआई हरजिंदर सिंह शहर में गश्त पर थे। इतनें में करीब सवा 10 बजे बस स्टैड़ के नजदीक उन्होने संदीप कुमार निवासी रुलिया राम कलोनी को कर्फ्यू के दौरान बिना वजह बाहर घूमते देखा। जिसके चलते उक्त की ओर से रात को जिला मैजिस्ट्रेट की ओर से जारी आदेशों की अवहेलना की गई है। इस संबंधी उक्त के खिलाफ 51,60 डिजास्ट्रर मैनेजमैंट एक्ट तथा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

डीएसपी सुखपाल सिंह ने बताया कि जिला मैजिस्ट्रेट की ओर से जारी आदेशों के चलते मंगलवार को शाम 8 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लागू होगा तथा रविवार को जरुरी वस्तुओं को छोड़ सभी दुकानें बंद रहेगी। उन्होने सख्त शब्दों में कहा कि कर्फ्यू के दौरान किसी को भी बिना कारण सड़कों पर आने की इजाजत नही दी जाएगी। इसी तरह जिन लोगों ने मास्क नही पहन रखें उनके निरंतर चालान कटेगें।

Exit mobile version