एक दिन में 209 मरीज पाए गए संक्रमित, एक अन्य मरीज की मौत, मरने वालों का कुल आंकड़ा पहुंचा 322

Covid 19 (1)

डीसी इश्फाक ने दी चेतावनी, सोशल मीडिया पर गलत अफवाहे फैलाने वालों के खिलाफ होगी कारवाई,

गुरदासपुर, 25 मार्च (मनन सैनी)। गुरुवार को जिला गुरदासपुर में एक अन्य कोरोना मरीज की मौत हो गई। वहीं 209 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। जिसके चलते जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 1095 पर पहुंच गई है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डा. विजय कुमार ने बताया कि जिले में अब तक 442635 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 423906 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है। जब भी 10357 लोग पॉजिटिव पाए गए। वहीं 322 की मौत भी हो चुकी है। हालांकि 8941 मरीज कोरोना से ठीक भी हुए हैं। वहीं वीरवार को भी 100 लोग कोरोना से ठीक हो गए हैं। जिले में अब 1095 कोरोना के मरीज एक्टिव हैं।

वहीं गुरदासपुर के डीसी मोहम्मद इश्फाक की ओर से जिला निवासियों से अपील की गई कि वह किसी भी फेक मैसेजों पर ध्यान न देते हुए कोविड़-19 की वैक्सीन जरुर लगवाए। जिससे दूसरी लहर से बचा जा सकें। उन्होने कहा कि देखने में आया है कि सोशल मीडियों पर कोविड़-19 वैक्सीन को लेकर गलत अफवाहे फैलाई जा रही है तथा लोग बिना जांच पड़ताल किए उन पर विश्वास कर लेते है। उन्होने सख्त शब्दों में अफवाह फैलानें वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ सख्त कानूनी कारवाई की जाएगी।

मीटिंग में जिला प्लैनिंग बोर्ड के चैयरमैन डाॅ सतनाम सिंह निज्जर ने बताया कि कोविड़-19 वैक्सीन मुहिंम को तेज करने के लिए समाज सेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों को भी आगे आना चाहिए। इस मौके पर डाॅ बब्बर ने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर से बचाव के लिए ज्यादा से ज्यादा कोरोनो टैस्ट किए जाए, मास्क जरुर पहना जाए तथा वैकसीन लगवाई जाए।

Exit mobile version