बुधवार को तीन अन्य संक्रमितों की मौत, 151 नए केस पाए गए पाॅजिटिव, बब्बरी बाईपास पर मास्क न पहनने वालों के मौके पर करवाए टैस्ट

गुरदासपुर, 24 मार्च (मनन सैनी)। बुधवार को कोरोना से तीन और लोगों की मौत हो गई। जबकि 151 केस नए पॉजिटिव भी मिले हैं। हालांकि 21 मरीज कोरोना से ठीक भी हुए हैं। वहीं थाना सदर पुलिस ने बब्बरी बाइपास पर स्पेशल नाका लगाकर 42 लोगों के मास्क न पहनने पर मौके पर कोरोना टेस्ट करवाए हैं। वहीं जुर्माना भी वसूला है।

थाना सदर के एसएचओ जतिंदर पाल ने बताया कि कोरोना की रोकथाम के लिए बब्बरी बाइपास पर स्पेशल नाकाबंदी की गई। इस दौरान शहर में प्रवेश करने वाले बिना मास्क के घूम रहे लोगों को रोककर यहां उनके मौके पर ही कोरोना टेस्ट किए गए। वहीं उनसे जुर्माना भी वसूला गया है। उन्होंने बताया कि 42 लोगों के मौके पर कोरोना टेस्ट किए। जबकि 20 के करीब लोगों के चालान काटकर उनसे जुर्माना भी वसूला गया है।

सिविल सर्जन डा. विजय कुमार ने बताया कि जिले में कोरोना मरीजों की मौतों का आंकड़ा नहीं रुक रहा। वहीं पाजिटिव मरीज 150 के पार मिलने शुरु हो गए हैं। अगर अभी भी नियमों का पालन करना शुरु न हुआ तो आने वाले दिनों में इसके दुष्परिणाम भुगतने पड़ेंगे। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 439696 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। इनमें 420935 की रिपोर्ट निगेटिव मिली है। वहीं 10148 लोग पाजिटिव पाए जा चुके हैं। जबकि 321 की कोरोना से मौत भी हुई है। हालांकि 8841 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं।जिले में अब 989 कोरोना के केस एक्टिव हैं। उन्होंने बताया कि पाजिटिव मरीज गुरदासपुर में पांच,बटाला में सात,सेंट्रल जेल में 18,मिल्ट्रि अस्पताल में 8 व अन्य जिलों में 93 मरीज भर्ती हैं। जबकि शेष को घरों में होम क्वारंटाइन कर रखा है। उन्होंने 2997 लोगों की कोरोना रिपोर्ट अभी पेंडिंग भी है।

Exit mobile version