अढ़ाई करोड़ की 550 ग्राम हेरोइन व चोरी के पांच मोटरसाईकल सहित चार आरोपी ​गिरफ्तार

 गुरदासपुर,17 मार्च (मनन सैनी)। पुलिस जिला गुरदासपुर की टीम ने ​दो युवकों को गिरफ्तार कर उनसे करीब अढ़ाई करोड़ रुपए की कीमत की 550 ग्राम हेरोइन बरामद की है। इसी के साथ एक अन्य मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी के पांच मोटरसाईकल भी बरामद किए है। इस संबंधी विभिन्न थानों में मामले दर्ज किए गए है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए एसपी (इंवेस्टीगेशन) हरविंदर सिंह संधू ने बताया कि मंगलवार को पुलिस पार्टी ने अड्डा जगतपुर कलां के पास स्पेशल नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मुकेरियां साइड से स्पलेंडर मोटरसाइकिल  पर दो नौजवान सवार होकर आ रहे थे। जिन्हें पुलिस पार्टी ने संदेह के आधार पर रोका। पूछताछ के दौरान नौजवानों ने अपनी पहचान अमनदीप कुमार निवासी माजरा डींगरियां (होशियारपुर)  व अमरजीत सिंह निवासी ज्याण थाना चब्बेवाल जिला होशियारपुर के रुप में बताई। जिसके बाद डीएसपी (इंवेस्टीगेशन) गुरदासपुर राजेश कक्कड़ की मौजदूगी में आरोपियों की तलाशी ली गई तो उनसे 550 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जिनको काबू करके थाना पुराना शाला में मामला दर्ज किया गया है। उन्होने बताया कि अमरजीत सिंह के खिलाफ पहले भी दुराचार का मामला दर्ज है। जिसमें आरोपी को दस साल की सजा हुई है और आरोपी जमानत पर बाहर आया हुआ है।

इसी तरह सीआईए स्टाफ गुरदासपुर ने चोरी के मोटरसाइकिल को बेचने जा रहे दो चोरों को काबू किया है। जिनके खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज किया गया है। एसपी संधू ने बताया कि सीआईए स्टाफ गुरदासपुर के एसआई प्रदीप कुमार की अध्यक्षता में टीम द्वारा लिंक रोड बथवाला में नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान हयातनगर कालौनी साइड से एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो नौजवान आ रहे थे। जिन्हें संदेह के आधार पर रोककर मोटरसाइकिल के दस्तावेज दिखाने को कहा तो नौजवान कोई जवाब नहीं दे सके। सख्ती से पूछताछ के दौरान नौजवानों ने बताया कि यह मोटरसाइकिल चोरी का है और करीब तीन महीने पहले कलसी अस्पताल से चोरी किया था। जिसको बेचने के लिए आज वह गुरदासपुर जा रहे थे। पकड़े गए आरोपियोॊ की पहचान अमित कुमार निवासी सिधवां जमीता व विशाल उर्फ हनी  निवासी हयातनगर के रुप में हुई है। हिरासत में सख्ती से पूछताछ करने के बाद इनकी निशान देही पर चार और चोरी किए मोटरसाइकिल बरामद किए गए।

Exit mobile version