सरहदी कस्बों में गुरदासपुर पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान, दीनानगर, कलानौर में ली गई डेरों की तलाशी

पुलिस हर तरह से सतर्क है, कोई संदिग्ध नहीं मिला परन्तु किसी तरह का रिस्क नहीं ले सकती पुलिस – एसएसपी सोहल

गुरदासपुर, 10 मार्च (मनन सैनी)। पुलिस जिला गुरदासपुर की ओर से बुधवार को भारत-पाकिस्तान सीमा के समीप स्थित कई कस्बों तथा इलाकों तथा गुज्जरों के डेरों में सर्च अभियान चलाया गया। जिसके चलते दीनानगर, कलानौर इत्यादि में पुलिस की ओर से तलाशी ली गई। यह सर्च अभियान मंगलवार को जिला पठानकोट के गांव मकीमपुर में दो संदिग्धों के देखें जाने की सूचना के बाद चलाया गया। हालांकि पुलिस को अभी तक सर्च के दौरान कोई भी संदिग्ध नही मिला है, परन्तु पुलिस प्रशासन पूरी तरह चौकस है।

गौर रहे कि पठानकोट के गांव मकीमपुर में सुबह 11 बजे के करीब दो संदिग्धों को देखा गया था। जिसके उपरांत पठानकोट में सर्च आप्रेशन चलाया गया। इसी सूचना के चलते गुरदासपुर में भी पुलिस अलर्ट पर थी। हालांकि बुधवार को जिले में तीन से चार जगह शिवरात्री की शोभा यात्रा के बावजूद पुलिस कर्मचारियों ने इस सर्च आप्रेशन को बेहद गंभीरता से अंजाम दिया।

एसएसपी डाॅ राजिंदर सिंह सोहल

इस संबंधी एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि पुलिस ने कलानौर, दीनानगर तथा सरहदी कस्बों में सर्च अभियान चलाया। वहीं पुलिस की ओर से बस स्टैंड इत्यादि की भी तलाशी ली गई। सीमा पर स्थित कई डेरों में पूछताछ की गई । परन्तु सर्च के दौरान कोई भी संदिग्ध नही मिला। परन्तु पुलिस किसी भी प्रकार का रिस्क नही ले सकती। उन्होनें बताया कि लोगों से पूछताछ की जा रही है तथा पुलिस पूरी तरह से चौकस है।

Exit mobile version