गुरुघर के श्रदालुओं ने डीएसपी को ज्ञापन सौंपा

Mang patra

विवादित विडियों संबंधी मंत्री सुखजिंदर रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग

गुरदासपुर। एक नीजी चैनल में विवादित वीड़ियो में श्री गुरु नानक देव जी संबंधी फोटो का कथित मजाक उड़ाने संबंधी मामले में कुछ धार्मिक जत्थेबंदियों ने एसएसपी गुरदासपुर के नाम मांग पत्र सौंपा है। जिसमें उन्होने मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज करके गिरफ्तार करने की मांग की है। यह ज्ञापन एसएसपी की गैरमौजूदगी में डीएसपी हैड क्वार्टर राजेश कक्कड़ को सौंपा गया।

इस संबंधी जानकारी देते हुए जत्थेदार सतनाम सिंह सूच ने बताया कि सुखजिंदर सिंह रंधावा ने श्री गुरु नानक देव जी की फोटो को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की फोटो के साथ जोड़कर मजाक उड़ाया है। इससे सिख जगत की भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि रंधावा के खिलाफ 295ए का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए और बनती कानूनी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी कदम न उठाया गया तो संघर्ष को पंजाब स्तर पर लेकर जाने के लिए मजबूर होंगे।  इस मौके पर सुरजीत सिंह, बलकार सिंह, गुरिंदर सिंह, परमजीत सिंह, दलबीर सिंह आदि उपस्थित थे।

हालाकि इस मामले को सुखजिंदर रंधावा ने बताया था कि विडियों से छेड़ छाड़ की गई है। इस संबंधी उन्होने रविवार को एसएसपी बटाला को भी शिकायत दर्ज करवाई थी तथा वीडियों चलाने वाले न्यूज चैनल पर 100 करोड़ का केस करने की बात कही थी। इस वीडियों को एक षडयंत्र करार दिया था।

Exit mobile version