राजस्थान के लिए ट्रक पर निकले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मृतक के परिवार का आरोप, ट्रक ड्राइवर ने की हत्या

गुरदासपुर, 28 जनवरी। घर से ट्रक पर राजस्थान के लिए गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि ट्रक ड्राइवर द्वारा उनके बेटे की हत्या की गई है। मृतक की पहचान सुरिंदर मसीह (31) पुत्र झाक मसीह निवासी धारीवाल खिंचियां के रुप में हुई है।

जानकारी देते हुए मृतक के भाई लक्खा मसीह ने बताया कि उसका भाई सुरिंदर मजदूरी का काम करता है। गत बुधवार को वह गांव में मजदूरी का काम करने के बाद शाम को अपने घर आया तो गांव गाजीकोट निवासी एक ट्रक ड्राइवर उनके घर पर आया और कहने लगा कि वह राजस्थान में ट्रक में सामान लोड़ करने के लिए जा रहा है। काम लगभग एक सप्ताह तक चलेगा तथा वह सुरिंदर को अपने साथ काम पर लेकर जाना चाहता है।  उन्होंने उसके साथ सुरिंदर को भेज दिया तथा वह बुधवार शाम सात बजे अपने घर से ट्रक पर राजस्थान जाने के लिए निकले। सुबह नौ बजे के करीब उन्हें उक्त ड्राईवर का फोन आया कि सुरिंदर का हालत एकदम से खराब हो गई है और वह अभी गुरदासपुर शहर में ही है तथा जल्दी से सिविल अस्पताल गुरदासपुर में आ जाएं। जिसके बाद वह पूरे परिवार सहित तुरंत अस्पताल पहुंचे तो देखा कि सुरिंदर की मौत हो चुकी है।

उन्होंने जब ड्राइवर से सख्ती से पूछा तो उसने बताया कि वह जब रात घर से निकले तो गुरदासपुर के परशुराम चौक के पास उनका ट्रक दस बजे के करीब खराब हो गया। वह ट्रक को ठीक करने लगा तो सुरिंदर एकदम से उल्टियां करने लगा, उसकी हालत ज्यादा खराब हो गई। जिसके बाद वह अस्पताल ले आया , यहां उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई लक्खा ने बताया कि उन्हें संदेह है कि ड्राइवर ने उसकी हत्या कर दी है। उसने आरोप लगाया कि अगर सुरिंदर की हालत रात को खराब हुई थी तो ड्राइवर उसे सुबह सवा दस बजे अस्पताल लेकर आ रहा है, उन्होंने अस्पताल से उसकी रजिस्टर्ड पर एंट्री चेक की है। उन्होंने थाना पुराना शाला की पुलिस को मामले की शिकायत कर दी है।

उधर थाना पुराना शाला के प्रभारी श्याम लाल का कहना है कि मृतक के परिजनों के कहने पर फिल्हाल धारा 174 के तहत कारवाई की गई है। जबकि पोस्टमार्टम की ​रिपोर्ट आने के बाद अगली कारवाई की जाएगी। 

Exit mobile version