सी.आई.ए स्टाफ गुरदासपुर ने एक किलो अफीम, अवैध हथियार व गाड़ी सहित नशा तस्कर किया काबू

गुरदासपुर, 22 जनवरी (मनन सैनी)। जिला पुलिस गुरदासपुर के सी.आई.ए स्टाफ की ओर से नशा रोकने संबंधी छेड़ी गई मुहिंम के तहत एक तस्कर को एक किलों अफीम, अवैध कंटरी मेड पिस्तौल व गाड़ी सहित गिरफ्तार किया है। पु​लिस को शक है कि उक्त तस्कर बड़े स्तर पर तस्करी करने का काम करता है। यह जानकारी गुरदासपुर के एसएसपी डॉ राजिंदर सिंह सोहल की ओर से दी गई। 

एसएसपी सोहल ने बताया कि एसपी इन्वेस्टिगेशन हरविंदर सिंह संधू तथा डीएसपी (डी) राजेश कक्कड़ की देखरेख में नियुक्त की गई सीआईए स्टाफ की टीम के इंचार्ज ए.एस.आई प्रभजोत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम की ओर से गुप्त सूचना के आधार पर टी पॉइंट बब्बेहाली नहरी पुल पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। उन्हे मुखबिर ने सूचना दी एक सफेद गाड़ी गुरदासपुर से श्री हरगोविंदपुर साइड को जा रही है। जिसका चालक नशा बेचने का धंधा करता है और गुरदासपुर से श्रीहरगोबिंदपुर साइड नशा लेकर जाता है। 

इनपुट के आधार पर सख्ती से नाकाबंदी के दौरान वाहनों की चेकिंग के दौरान उक्त गाड़ी को संदेह के आधार पर रोक कर चेकिंग की गई। जिसमें चालक अमरबीर सिंह पुत्र मंगल सिंह निवासी औलख खुर्द थाना श्री हरगोविंदपुर पुलिस टीम को देखकर घबरा गया। टीम ने जानकारी डीएसपी कक्कड को दी तथा चेकिंग के दौरान उक्त आरोपी से 1 किलो अफीम, कंटरी मेड़ अवैध 32 बोर पिस्तोल, जिस पर (मेड इन इटली) लिखा था समेत गिरफ्तार किया गया। गाड़ी को भी पुलिस की ओर से कब्जे में लेकर थाना तिब्बड़ में एनडीपीएस व आर्मज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

एसएसपी सोहल ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर का अदालत से रिमांड लेकर हिरासत में सख्ती से पूछताछ की जाएगी और यह पूछा जाएगा कि वह यह नशा कहां से लेकर आया है और कहां लेकर जा रहा है। इसके साथ और कितने लोग शामिल हैं। गहनता से जांच की जाएगी। 

Exit mobile version